logo-image

VIDEO: अक्षरा सिंह ने चलाई पटरी पर जवानी की रेल, कहा- काबू में कइनी..

अक्षरा सिंह ने साल 2011 में आई भोजपुरी फिल्म 'प्राण जाई पर वचन न जाई' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

Updated on: 16 May 2019, 01:12 PM

नई दिल्ली:

अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara singh) ने इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सॉन्ग 'पटरी पर रेल अकेल चली' को यूट्यूब पर अब तक 22 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. साड़ी में नजर आ रही अक्षरा का दमदार डांस गजब का है. खास बात यह है कि अक्षरा सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज दी है और इस पर परफॉर्म भी किया है.

अक्षरा सिंह ने साल 2011 में आई भोजपुरी फिल्म 'प्राण जाई पर वचन न जाई' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. दोनों ही स्टार्स ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं.

बता दें कि अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी अक्षरा सिंह की गिनती भोजपुरी फिल्मों की सफल एक्टेस में होता है. उनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ काफी पसंद की जाती हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अक्षरा सिंह के पास भोजपुरी की कई फिल्में हैं. इनमें विष्‍णु शंकर बेलु की भोजपुरी फिल्म ‘लव मैरिज' भी एक है.

अक्षरा अपने गानों के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं उनके गाने यूट्यूब पर लोगों को काफी पसंद हैं. जिन्हें अच्छे खासे व्यूज मिलते हैं.