logo-image

अभिषेक बच्चन ने बताई अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस, इस फिल्म के लिए लिखा खास संदेश

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी। अभिषेक बच्चन ने अपनी फेवरट एक्ट्रेस का खुलासा किया।

Updated on: 04 Aug 2018, 02:50 PM

मुंबई:

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी। अभिषेक बच्चन ने अपनी फेवरट एक्ट्रेस का खुलासा किया

अभिषेक बच्चन की पसंदीदा एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या बच्चन है। अभिनेता ने ऐश्वर्या की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फन्ने खां' देखी।

इसकी तारीफ करते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'कितनी सुंदर फिल्म है। एक महान संदेश और जरूरी संदेश। पूरी टीम को बधाई। गले में एक भावनात्मक गांठ छोड़ती है। अनिल कपूर, राजकुमार राव, पीहु संड, दिव्या दत्ता बहुत, बहुत अच्छे हैं और श्रीमती (ऐश्वर्य) अभी भी मेरी पसंदीदा हैं। शुभकामनाएं।'

और पढ़ें: हो जाइये तैयार, 'बाहुबली 3' में खुलेंगे शिवगामी के राज, ट्विटर पर लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

शुक्रवार को रिलीज हुई 'फन्ने खां' डच फिल्म 'एवरीबडीज फेमस' का हिंदी रूपांतरण है।

'फन्ने खां' को राकेश ओमप्रकाश ने प्रोड्यूस किया है वहीं अतुल मांजरेकर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय, राजकुमार राव जैसे सितारों से सजी इस फिल्म ने 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी।

और पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने गृहिणियों को लेकर दिया ये बड़ा बयान

आठ साल बाद करेंगे स्क्रीन शेयर

बॉलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म में 8 साल बाद एक फिर साथ में रोमांस फरमाते दिखेंगे।

आखिरी बार दोनों को मणिरत्नम की फिल्म 'रावण' में साथ दिखे थे। अंग्रेजी वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया की खबर के मुताबिक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में साथ नजर आने वाले है।

(इनपुट- आईएएनएस)