logo-image

'जवां है मोहब्बत..' गाने में ऐश्वर्या ने कुछ यूं बिखरे जलवे, 85 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा गाना

बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज हुए उनके 'जवां है मोहब्बत... समझ ले इशारा...' गाने को अब तक 84 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Updated on: 12 Jul 2018, 02:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकाराओं में से एक कही जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार फिर अपनी अदाओं से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। बुधवार को उनकी आने वाली नई फिल्म 'फन्ने खां' का गाना 'जवां है मोहब्बत... समझ ले इशारा...' यूट्यूब पर रिलीज हुआ। उनके गाने को अब तक 85 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

टी सीरीज ने यह गाना अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया है। यह गाना फन्ने खां मूवी का है, जिसमें ऐश्वर्या बेबी सिंह का किरदार निभा रही हैं। लॉन्च होते ही यह गाना वायरल हो गया था। इस गाने के लिए ऐश्वर्या का काफी सराहना मिल रही है। इस गाने में ऐश्वर्या स्टेज पर परफॉर्म करती हुईं नजर आ रही हैं. डांस फ्लोर पर कई बार धमाल मचा चुकी ऐश्वर्या का ये गाना यूट्यूब पर काफी हिट हो चुका है। 

(यहां देखिए एश्वर्या का नया गाना जवां हैे मोहब्बत)

और पढ़ें- दिल्ली: चोरी करने से पहले चोर ने जमकर लगाए ठुमके, सीसीटीवी में कैद फुटेज

बता दें कि फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी है। फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी का सिंगर बनने का सपना पूरा करना चाहता है। फिल्म में ऐश्वर्या सिंगिग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं अनिल कपूर पिता के किरदार में नजर आएंगे।

वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, 'फन्ने खां' में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी।

 और पढ़ें- बेंगलुरु में टला बड़ा हादसा, हवा में एक-दूसरे से टकराने से बाल-बाल बचे इंडिगो के विमान