logo-image

कंगना को नहीं मिला सपोर्ट तो भड़क कर बोलीं- बेनकाब कर दूंगी सबको

कंगना की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वह इस साल के आखिरी में 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी.

Updated on: 08 Feb 2019, 05:42 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की सफलता के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में उनको बिल्कुल समर्थन नहीं मिला. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके खिलाफ गिरोह बनाने वालों को वह बेनकाब कर देंगी.

कंगना ने कहा, "अगर वे मेरा समर्थन करते तो भी मुझे क्या फायदा होता? मैं पहले ही 3-4 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं. मैं 31 वर्ष की हूं और फिल्मकार हूं. मुझे प्रचार के लिए किसी की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मेरा सवाल है कि झांसी की रानी क्या मेरी चाची है? वो जो आपके लिए हैं, वही मेरे लिए हैं. फिर ये लोग इतने क्यों डरे हैं? सिर्फ इसलिए कि मैंने वंशवाद, भाई-भतीजावाद के बारे में बात की और इससे वे हिल गए और उन्होंने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया."

उन्होंने कहा, "इन लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए. उनमें से कुछ मेरे दादाजी की उम्र के हैं. मैं बॉलीवुड में उन्हें भाई-भतीजावाद, सेक्सिज्म और आय समानता जैसी छोटी-छोटी चीजों के लिए कहती रहती थी लेकिन अब मैं इनकी जान के पीछे पड़ जाऊंगी. सभी को एक-एक कर बेनकाब कर दूंगी. बॉलीवुड ने मेरे खिलाफ गैंग बनाकर मुसीबत मोल ली है."

बता दें कि 'मणिकर्णिका' में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी ने भी अहम किरदार निभाए हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं. इस फिल्म ने बाल ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' को कड़ी टक्कर दी. दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज हुई थीं.

कंगना की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वह इस साल के आखिरी में 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी. इसमें राजकुमार राव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)