logo-image

Amitabh Bachchan के बाद अब बॉलीवुड के इस सेलिब्रिटी का ट्विटर अकाउंट Hack

हैकर्स ने अदनान सामी के ट्विटर हैंडल से उनकी फोटो हटा दी है उनकी जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी है.

Updated on: 11 Jun 2019, 08:26 PM

highlights

  • अदनान सामी का ट्विटर हैंडल हैक
  • सोमवार को अमिताभ बच्चन का भी हुआ था हैक
  • प्रोफाइल पिक पर लगाई इमरान खान की तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक BIG-B यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद आज बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. अदनान सामी का ट्विटर हैंडल भी ठीक अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल की तरह से है किया गया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि तुर्की के हैकर्स ग्रुप ने ही अदनान सामी का भी अकाउंट हैक कर लिया है.

हैकर्स ने अदनान सामी के ट्विटर हैंडल से उनकी फोटो हटा दी है उनकी जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी है. इसके साथ ही अदनान सामी के ट्विटर एकाउंट से एक के बाद एक करके कई ट्वीट किए गए जिसमें पाकिस्तान में हो रहे स्टेज शो में डांस कर रहे लोगों का वीडियो, पाकिस्तानी झंडा जैसे कंटेंट शामिल हैं. कुछ देर बाद ये ट्वीट डिलीट भी किए गए और बाद में सिर्फ एक ही मैसेज रह गया है जिसपर लिखा है, ‘मेरा अकाउंट हैक हो गया है कृपया मुझे सपोर्ट करें.’

अदनान के ट्विटर एकाउंट हैक होने के बाद सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है. उनके ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट बनाकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. आपको बता दें कि इसके पहले सोमवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्च का भी ट्विटर एकाउंट हैक हो गया था. जिसके बाद उनकी भी प्रोफाइल पिक पर पाक पीएम इमरान खान की तस्वीर लगा दी गई थी.