logo-image

मीरा राजपूत का पहला कर्मिशयल एड आउट, बदला अंदाज देख शाहिद कपूर भी हुए दंग

दोबारा मां बनने जा रही मीरा राजपूत का पहला कर्मिशयल एड आउट हो गया है। मीरा के इस बदले अंदाज को शाहिद कपूर ने भी किया नोटिस।

Updated on: 07 Aug 2018, 01:59 PM

मुंबई:

उड़ता पंजाब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है। पहले यह बात उनके स्टाइल को लेकर कही जाती थी। मगर हाल में रिलीज हुए उनके पहले कर्मिशयल एड को देख कर आप अंदाजा लग जाएगा कि एक्टिंग के मामले में भी वह पीछे नहीं है। 

मीरा राजपूत शादी के बाद से ही अपनी स्टाइल और स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मीशा और परिवार-दोस्तों की तस्वीरें शेयर करने वाली मीरा राजपूत ने सोमवार को अपने पहले कर्मिशयल एड का वीडियो शेयर किया। 

यह वीडियो 'ओले' एंटी-एजिंग क्रीम का एड है। जिसमें वह बेबी बंप के साथ स्लिट कट ब्लैक ड्रेस पहने पूरे आत्मविश्वास के साथ एक औरत को मां बनने के बावजूद खुद के बारे में ध्यान रखने को कह रही है। 

मीरा के इस एड को देख कर आप कह नहीं सकते है कि वह पहली बार कैमरा फेस कर रही है। उनमें आये इस बदलाव को तो शाहिद कपूर ने भी नोटिस किया है। हांलाकि वह उनके चेहरे की रौनक के बारे में बात कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा की इस खूबसूरत तस्वीर को देख कंफ्यूज हुए फैंस

खैर जल्दी ही दोबारा मां बनने जा रही मीरा अगर बॉलीवुड में डेब्यू करती है तो किसी भी अभिनेत्री के साथ अच्छी टक्कर ले सकती है। मीरा और शाहिद कपूर के पहले से ही एक बेटी मीशा है।