logo-image

प्रकाश राज का आरोप, पीएम मोदी के खिलाफ बोलने के बाद बॉलीवुड नहीं दे रहा फिल्में

प्रकाश पिछले कुछ महीनों से नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी की राजनीति का विरोध कर रहे हैं। उनका मोदी के खिलाफ बयान तब चर्चा में आया था, जब उन्होंने लेखक गौरी लंकेश की हत्या के बाद पीएम की चुप्पी पर सवाल उठाया था।

Updated on: 04 May 2018, 07:43 PM

नई दिल्ली:

साउथ के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं।

प्रकाश राज ने 'द प्रिंट' को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने जब से पीएम मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोलना शुरू किया, तब से मुझे बॉलीवुड में दरकिनार कर दिया गया है। मुझे फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे हैं।'

एक्टर ने आगे कहा, 'पिछले साल अक्टूबर में मैंने पहली बार पीएम मोदी के खिलाफ बोला था। साउथ में ऐसी कोई समस्या नहीं आई, लेकिन बॉलीवुड से मुझे फिल्में मिलना बंद हो गई हैं।'

ये भी पढ़ें: निर्भया गैंगरेप मामलाः दो दोषियों की याचिका पर SC में फैसला सुरक्षित

बता दें कि प्रकाश पिछले कुछ महीनों से नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी की राजनीति का विरोध कर रहे हैं। उनका मोदी के खिलाफ बयान तब चर्चा में आया था, जब उन्होंने लेखक गौरी लंकेश की हत्या के बाद पीएम की चुप्पी पर सवाल उठाया था।

ये है पूरा मामला

पिछले साल सितंबर महीने में बेंगलुरू में गौरी लंकेश को उनके घर के बाहर कुछ अज्ञात हमलावरों ने मार दिया था। यह मामला पूरे देश में चर्चा का मुद्दा बन गया था। लंकेश, प्रकाश के बहुत अच्छे दोस्त थे।

प्रकाश ने कहा था, 'गौरी की मौत ने मुझे बहुत डिस्टर्ब किया। वह सवाल पूछ रही थी। उन्हें मार दिया गया तो मुझे अपराधबोध महसूस हुआ। मैं जितने सवाल पूछता हूं, मुझे धमकी देकर या काम रुकवाकर चुप करा दिया जाता है। यह बीजेपी ही कर रही है।'

प्रकाश राज साउथ फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी नजर आते हैं। वह 'गोलमाल अगेन' में दिखे थे। इसके पहले वह 'वॉन्टेड', 'सिंघम' और 'दबंग' में अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी चटख रंगों के कपड़ों से पाएं आकर्षक लुक