logo-image

अक्षय कुमार ने TVF मामले पर किया पत्नी ट्विकंल खन्ना के स्टैंड का समर्थन कहा, मुझसे ज्यादा करारा पंच मारा है'

अभिनेता अक्षय कुमार ने अरुणाभ कुमार के ऊपर लगे छेड़छाड़ के आरोप को लेकर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के स्टैंड का समर्थन किया है। उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल क ब्लॉग को ट्विट कर लिखा,'ट्विंकल ने उनसे ज्यादा करारा पंच मारा है।'

Updated on: 20 Mar 2017, 03:38 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार ने अरुणाभ कुमार के ऊपर लगे छेड़छाड़ के आरोप को लेकर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के स्टैंड का समर्थन किया है। उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल के ब्लॉग का समर्थन करते हुए ट्विट कर लिखा,'ट्विंकल ने उनसे ज्यादा करारा पंच मारा है।'

आपको बता दे ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल 'द वायरल फीवर' (TVF) के सीईओ अरुणाभ कुमार के केस के बाद ट्विंकल ने एक ब्लॉग लिखा था। ब्लॉग में ट्विंकल ने कहा था कि किसी कामकाजी माहौल में स्त्री के लिए 'सेक्सी' शब्द का इस्तेमाल तभी तक जायज है जब कि वह महिला नाचने वाली हो और आप उसका हौसला बढ़ा रहे हों।

और पढ़ें: अक्षय कुमार 'तू चीज बड़ी..' गाने पर किया डांस, कहा- ट्विंकल मेरी 'मस्त-मस्त' गर्ल हैं

ट्विंकल ने सलाह देते हुए लिखा कि वे बार, क्लब, टिंडर या रिश्तेदारों की शादी का काम संभालें और महिलाओं को ऑफिस में सुकून से काम करने दें।

'द वायरल फीवर' के सीईओ अरुणाभ कुमार पर चैनल की पूर्व कर्मी ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। हालाकि कुमार ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि आरोप लगाने वाली कर्मी को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत करनी चाहिए ताकि पूरे मामले की जांच कानूनी तरीके से हो सके।

और पढ़ें: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही लालू- सुशील कुमार मोदी ट्विटर पर भिड़े