logo-image

हनी सिंह की आवाज़ में 'रंगतारी' ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर इतने करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट देने वाले 'ब्लू आईज' रैपर के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है.

Updated on: 16 Sep 2018, 04:46 PM

मुंबई:

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में हिप-हॉप और रैप संगीत के लिए पहचाने जाने वाले हनी सिंह का जादू बरकरार है. म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट देने वाले 'ब्लू आईज' रैपर के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है. गाना रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर तेज़ी से छा गया है. 'लवरात्रि' के 'रंगतारी' गाने ने हॉलीवुड सिंगर्स को पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. हॉलीवुड सिंगर कान्या वेस्ट और मारून 5 को मात देकर रंगतारी यूट्यूब पर 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा देखने वाला गाना बन गया है. इस गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. यो यो हनी सिंह ने इस रिकॉर्ड की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

View this post on Instagram

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनीं 'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। 'लवरात्रि' से अभिराज निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। यह सलमान खान फिल्मस द्वारा निर्मित और नरेन भट्ट द्वारा लिखित है। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

साल की शुरुआत में हनी सिंह के पार्टी सांग्स 'दिल चोरी साड्डा' और 'छोटे-छोटे पैग' ने भी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था । यूट्यूब पर रिलीज होने के सिर्फ 20 घंटों के अंदर इस गाने को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया था.

बीते कई सालों से हनी सिंह अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'चार बोटल वोडका', 'धीरे धीरे', 'ब्राउन रंग ने', 'अंग्रेजी बीट दे', 'ब्लू आइज', 'लव डोज' जैसे गानों से अपने फैंस का दिल जीतते आए हैं। साल 2014 में 'देसी कलाकार' म्यूजिक वीडियो में पर्दे पर नजर आ चुके हनी सिंह वीडियो की शूटिंग कर रहे है. एक बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए हनी सिंह धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.