logo-image

आयुष शर्मा की 'लवरात्रि' का रोमांटिक गाना रिलीज़, सलमान खान ने लिखी ये बात

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा 'लवरात्रि' से अपना सिनेमाई सफर शुरू करने जा रहे है।

Updated on: 30 Aug 2018, 04:27 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा 'लवरात्रि' से अपना सिनेमाई सफर शुरू करने जा रहे है। आयुष की फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'तेरा हुआ' रिलीज़ हो चुका है। स‍िंगर आत‍िफ असलम ने इस गाने में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा है। सलमान खान ने अपने जीजा की पहले फिल्म के गाने को ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'लो, आ गया..लवरात्रि का नया गाना..बहुत रोमांटिक है। तेरा हुआ। मुझे बहुत अच्छा लगा।' बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपनी जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे आयुष पिछले तीन सालों से डेब्यू के लिए तैयारियां कर रहे है। वे सलमान के साथ कई फिल्मों के सेट जैसे 'बजरंगी भाईजान', 'प्रेम रतन धन पायो' , 'सुल्तान' पर भी रहे। आयुष ने इस फिल्म के लिए एक्टिंग के साथ डांस और एक्शन की भी ट्रेनिंग ली है। फिल्म में अपने किरदार को न्याय देने के लिए आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें कठिन प्रशिक्षण से भी गुजरना पड़ा।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये बड़े स्टार, KBC में मेज़बानी के लिए किया इंवाइट

गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनीं 'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। लवरात्रि से अभिराज निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। यह सलमान खान फिल्मस द्वारा निर्मित और नरेन भट्ट द्वारा लिखित है। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।