BREAKING NEWS
  • Xiaomi Redmi 7A की सेल आज, 2200 Cashback के साथ पाएं ये Offers- Read More »
  • भारत ने डोनाल्‍ड ट्रंप के दावे को खारिज किया, विदेश मंत्री बोले- पीएम नरेंद्र मोदी ने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा- Read More »
  • भारत ने डोनाल्‍ड ट्रंप के दावे को खारिज किया, विदेश मंत्री बोले- पीएम नरेंद्र मोदी ने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा- Read More »

गुजरात में भाषण देने के दौरान पीएम मोदी ने याद किया पश्चिम बंगाल को, जानें क्यों

IANS  |   Updated On : May 26, 2019 09:04 PM
गुजरात में भाषण देते हुए पीएम मोदी

गुजरात में भाषण देते हुए पीएम मोदी

ख़ास बातें

  •  गुजरात में पहली बार पीएम मोदी ने लोगों को किया संबोधित
  •  पश्चिम बंगाल के लोग भी गुजरात जैसा विकास चाहते हैं 
  •  धन्यवाद प्रकाश कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कही ये बात

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग हमेशा से चाहते हैं कि बीजेपी राज्य की सत्ता में आए, क्योंकि वे उस तरह का विकास चाहते हैं, जैसा गुजरात में हुआ है. मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भारी जीत के बाद गुजरात में अपने पहले भाषण के दौरान कहा, 'मैंने सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का बंगाली में एक साक्षात्कार देखा, जहां वह मोदी मोदी बोल रही थी. लेकिन जब उससे पूछा गया कि वह किसे वोट देगी तो उसने कहा कि कम्युनिस्टों को.'

मोदी ने कहा, 'जब उससे पूछा गया कि क्यों? क्योंकि वह गुजरात जैसा विकास चाहती थी, तो उसने कहा कि यह बंगाल है, हम ये सब सार्वजनिक रूप से नहीं बोल सकते. आपको पता नहीं होता कि आपके साथ क्या हो जाएगा.'

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 के चुनाव से ही गुजारत के विकास पहलों की कहानी देश के हर कोने-कोने में उनके पहुंचने से पहले ही पहुंच चुकी थी.

और पढ़ें: चुनाव में हार के बाद कांग्रेस महासचिवों और राज्य इकाई प्रमुखों पर गिर सकती है गाज

मोदी अहमदाबाद के खानपुर इलाके में स्थित भाजपा के पुराने मुख्यालय के पास आयोजित एक धन्यवाद प्रकाश कार्यक्रम में बोल रहे थे.

मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इसके पहले यहां दो दिन के दौरे पर अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे. गुजरात के लोगों ने एक बार फिर सभी 26 लोकसभा सीटों पर बीजेपी को जीत दिलाई है.

दोनों नेता शाम को लगभग छह बजे सरदार पटेल हवाईअड्डे पहुंचे और उन्होंने हवाईअड्डे पर स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उसके बाद वे खानपुर इलाके के जेपी चौक स्थित भाजपा के राज्य मुख्यालय पहुंचे.

First Published: Sunday, May 26, 2019 09:04 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: West Bengal, Pm Narendra Modi, Gujarat, Pm Modi In Gujarat, Amit Shah, Lok Sabha Electio 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो