logo-image

कांग्रेस ने यह नहीं किया, वह नहीं किया, वह वहीं तक सच था, आज नहीं : उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला ने मीडिया से कहा कि वह व्यक्तिगत राजनीति के खिलाफ रही हैं.

Updated on: 28 Mar 2019, 11:22 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मतोंडकर ने बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा और गुरुवार को मुंबई पहुंचकर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर सीधा हमला बोल दिया. उर्मिला ने मीडिया से कहा कि वह व्यक्तिगत राजनीति के खिलाफ रही हैं. उन्होंने राजनीति आने के बाद लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के बाद कहा कि जो लोग व्यक्तिगत रूप से भी कमेंट करेंगे तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं.

उर्मिला ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में यह कहा गया कि कांग्रेस ने यह नहीं किया, वह नहीं किया, वह वही तक सच था, आज नहीं. उर्मिला ने एक बार फिर कलाकारों के मजहब की बात उठाने वालों पर हमला बोला और कहा कि आर्टिस्टों को मजहब के तहत क्यों देखा जाता है.

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इनपर सवाल उठाना चाहिए. उर्मिला ने ट्रोल करने वालों और सरकार पर निशाना साधा और कहा कि रोजगार नहीं है तो लोग ट्रोल ही करेंगे. उर्मिला ने कहा कि सबसे बड़ा मुद्दा लोकशाही है. यानि की लोकतंत्र है. अभी लोकतंत्र नहीं है. उन्होंने पूछा, कहां है लोकशाही.

उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि लोगों तक पहुंचना चाहती हूं कि लोग अपनी आंखें और कान खुले रखें. इसी के साथ उन्होंने संविधान की सुरक्षा की दुहाई दी और लोगों से संविधान के साथ रहने की अपील की.