logo-image

I am second Lalu Yadav in Bihar, राजद के बागी नेता तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने भाई तेजस्वी यादव के विरोध में और ज्यादा बोलने लगे हैं. तेज प्रताप यादव ने दावा किया कि बिहार में वह दूसरे लालू यादव हैं. उन्होंने कहा कि उनके अंदर लालू यादव का खून है.

Updated on: 03 May 2019, 02:22 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रहा है. जेल में बंद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने भाई तेजस्वी यादव के विरोध में और ज्यादा बोलने लगे हैं. तेज प्रताप यादव ने खुद को बिहार का दूसरा लालू करार दिया है. जहानाबाद से चुनाव लड़ रहे चंद्र प्रकाश के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू यादव बहुत ही ऊर्जावान हैं. वह एक दिन में 10-12 कार्यक्रम में शामिल हुआ करते थे.

यह भी पढ़ें: अलका लांबा और आम आदमी पार्टी (AAP) के रिश्तों में खटास और बढ़ी

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि आज के नेता 2-4 कार्यक्रमों में ही बीमार हो जाते हैं. बता दें कि तेजस्वी तबियत खराब होने की वजह से अपनी कई रैलियों में शामिल नहीं हो पाए हैं. तेज प्रताप यादव ने दावा किया कि बिहार में वह दूसरे लालू यादव हैं. उन्होंने कहा कि उनके अंदर लालू यादव का खून है. वह उनके आदर्श हैं. इसके अलावा उनके गूरू भी हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि पार्टी ने चापलूसों को टिकट दिया है. उन्होंने कहा कि जहानाबाद सीट से चंद्र प्रकाश 1 लाख वोटों से ज्यादा की मार्जिन से जीतेंगे.

यह भी पढ़ें: मायावती ने जनता से पूछा- ट्रंप ने बोले 10 हजार झूठ, मोदी जी के बारे में क्या राय है?