logo-image

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को 'लापता' बताया, जाने क्यों कहा यह चुनाव अमेठी की आजादी का

बीते पंद्रह सालों से अमेठी की जनता के विश्वास जताने पर सत्ता सुख भोगने वाले राहुल गांधी को इससे ही समझा जा सकता है कि उन्होंने अमेठी को मझधार में छोड़ दिया. अमेठी इस अपमान और विश्वासघात को कभी भूलेगी नहीं.

Updated on: 06 Apr 2019, 01:39 PM

अमेठी.:

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की अमेठी से प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड सीट भी चुनने पर हमला और तेज कर दिया है. उन्होंने राहुल गांधी को 'लापता' बताते हुए आसन्न लोकसभा चुनाव को अमेठी की आजादी का चुनाव करार दिया. उन्होंने कहा, '2019 का चुनाव अमेठी की आजादी का चुनाव है. आजाद हो अमेठी लापता सांसद के चंगुल से.'

स्मृति ईरानी ने अमेठी में अपने चुनावी दौरे के दौरान कहा, '2019 का चुनाव हमारे बच्चों के भविष्य की दशा-दिशा तय करेगा. यह हमारे गांव का चुनाव है, यह भारत पर गर्व महसूस करने वाले सभी भारतीयों के चुनाव का साल है.' गौरतलब है कि स्मृति ईरानी दो दिवसीय अमेठी दौरे पर जगह-जगह सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रही हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरुवार को केरल की वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इसके पहले कहा था कि यदि वायनाड की जनता बतौर सांसद राहुल गांधी की क्षमता देखना चाहती है, तो उसे अमेठी आना चाहिए. अमेठी के साथ पिछले पंद्रह सालों से विश्वासघात करता आ रहा शख्स अब वायनाड के लोगों को धोखा देना पहुंचा है.

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अमेठी को बेसहारा छोड़ने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, 'बीते पंद्रह सालों से अमेठी की जनता के विश्वास जताने पर सत्ता सुख भोगने वाले राहुल गांधी को इससे ही समझा जा सकता है कि उन्होंने अमेठी को मझधार में छोड़ दिया. अमेठी इस अपमान और विश्वासघात को कभी भूलेगी नहीं.'