logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से ओमप्रकाश राजभर की पार्टी ने सिद्धार्थ राजभर को उतारा

ओमप्रकाश राजभर ने उत्‍तर प्रदेश की 39 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

Updated on: 16 Apr 2019, 12:18 PM

नई दिल्‍ली:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ सिद्धार्थ राजभर को अपना उम्‍मीदवार बनाया है. इसका ऐलान करते हुए पार्टी नेता ओमप्रकाश राजभर ने कहा, गरीबों के हक की बात आएगी तो हम इस्तीफा क्या जान भी दे देंगे. हमने इस्तीफा टाइप करा लिया है. मुख्यमंत्री समय नहीं दे रहे हैं. समय मिलते ही अपना इस्तीफा दे दूंगा. 

ओमप्रकाश राजभर ने उत्‍तर प्रदेश की 39 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. राजभर ने लखनऊ में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, हमने BJP के साथ मिलकर 2017 में चुनाव लड़ा. 125 सीटों पर पूर्वांचल में हमने BJP को वोट दिलवाया. सरकार में हमे मंत्री बनाया गया. हमने गरीब वंचितों की आवाज उठाई.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, आज भी हम BJP के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. BJP ने अपना दल को 2 सीट दे दिया, लेकिन आज तक हमको 1 सीट नहीं दिया. दूसरी ओर हमसे कहा जा रहा है कि BJP के सिंबल पर चुनाव लड़िये, लेकिन मैं अपनी पार्टी को खत्म नहीं होने दूंगा. हम कमल के निशान पर चुनाव नहीं लड़ेंगे.

अब हम उत्‍तर प्रदेश की 39 सीटों पर अपने प्रत्‍याशी उतारेंगे. हर समाज से हम उम्मीदवार उतारेंगे, जिनको अब तक सत्‍ता में हिस्सेदारी नहीं मिली. उन्‍होंने कहा- सपा, बहुजन समाज पार्टी और बीजेपी ने एक भी टिकट राजभर जाति के व्यक्ति को नहीं दिया है.