logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कांग्रेस में शामिल होने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी पर किया वार, कहा-आप सीधे हो जाएं

बीजेपी छोड़ने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर जुबानी वार किया.उन्होंने कहा कि इन दिनों तो आप लोगों को हद से ज्यादा चिड़चिड़ा बना दे रहे हैं.

Updated on: 02 Apr 2019, 08:08 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर मैदान में उतरेंगे. बीजेपी छोड़ने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर जुबानी वार किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि माननीय आउटगोइंग सरजी (पीएम मोदी), अपने भाषणों के बाद अपनी वाहवाही कराने के लिए चैनलों और प्रायोजित जनता के पीछे पैसे खर्च करना बंद कीजिए. आपके भाषण में हमेशा से तथ्यों की कमी रही है.

अपने दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न ने कहा, 'इन दिनों तो आप लोगों को हद से ज्यादा चिड़चिड़ा बना दे रहे हैं. आपके द्वारा किए जाने वाले ईवीएम गड़बड़ी और आपके घमंड के बावजूद मैं आपका हितैषी हूं. अब इस ऐन मौके पर मैं आपसे एक निवेदन करना चाहूंगा कि आप सीधे हो जाएं और सीधे ही चलें.'

पीएम मोदी को सलाह देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पेड न्यूज चैनल पर ना जाए औ प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए रवीश कुमार और प्रसून वाजपेयी जैसे पत्रकारों से रूबरू हो. इन पत्रकारों को खरीदा नहीं जा सकता और वह आपसे राष्ट्र की रुचि से जुड़े सही सवाल पूछेगें. ऐसे प्रेस के पास जाना चाहिए जो चमचे ना हो और जिन्हें चुप नहीं कराया जा सकता.

बता दें कि बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा 6 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल होंगे. कांग्रेस प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.