logo-image

राहुल पर पलटवार करते हुए राजनाथ ने कहा- चौकीदार प्योर है, पीएम बनना श्योर है...

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Home Minister Rajnath Singh) ने सोमवार (11 फरवरी) को राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर पलटवार किया.

Updated on: 11 Feb 2019, 09:36 PM

नई दिल्ली:

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Home Minister Rajnath Singh) ने सोमवार (11 फरवरी) को राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर पलटवार किया. मुरादाबाद में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि देश का चौकीदार चोर नहीं, प्योर है.राजनाथ सिंह ने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि चौकीदार चोर नहीं है, बल्कि हमारा चौकीदार प्योर (पवित्र) है. अगली बार उनका पीएम बनना श्योर (निश्चित) है, और ये भारत की समस्याओं का क्योर (इलाज) है.'

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि किसी भी पार्टी के पास बीजेपी जैसी विचारधारा नहीं है. 1980 में पार्टी बनी. पहली बार दो सीटें मिली थीं. तब राजीव गांधी ने दो सीटों का मजाक उड़ाया था. आज कार्यकर्ता की बदौलत आज़ादी के बाद पहली बार आपकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला.

इसे भी पढ़ें: प्रियंका ने लखनऊ में किया मेगा रोड शो, 'आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी' के लगे नारे

बता दें कि आज लखनऊ में रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अपने पुराने बयानों को फिर से दोहराया. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने पांच सालों में क्या किया? 2 करोड़ रोजगार देने का वादा पीएम ने किया था, लेकिन एक भी रोजगार नहीं मिला, केवल अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया गया. वायुसेना से लेकर आम जनता कह रही है 'चौकीदार' चोर है.