logo-image

Modilie पर राहुल गांधी का एक बाद एक ट्वीट, ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी का आया जवाब

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि इंग्लिश डिक्शनरी में Modilie नाम से शब्द है.

Updated on: 16 May 2019, 10:15 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किया. चाहे वो चुनावी रैली हो या फिर सोशल मीडिया राहुल गांधी पीएम मोदी पर झूठे वादे का आरोप लगाकर जुबानी वार किया. पहले चौकीदार चोर का नारा दिया और अब ताना मारते हुए एक मॉर्फ्ड इमेज शेयर किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि इंग्लिश डिक्शनरी में Modilie नाम से शब्द है.

इतना ही नहीं राहुल गांधी एक पीएम मोदी की एक और तस्वीर ट्वीट करके लिखा कि Modilie नया शब्द है जो दुनियाभर में मशहूर हो रहा है. अब तो एक वेबसाइट भी है जो मोदी के झूठ को बता रही है. इस वेबसाइट को खोलने पर देखा जा सकता है कि पीएम मोदी के बयान के आगे Lie लिखा है.

राहुल गांधी के पहले डिक्शनर वाले ट्वीट पर ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी का जवाब सामने आया है. ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी ने ट्वीट करके बताया कि Modilie जैसा कोई शब्द उनकी डिक्शनरी में नहीं है.

इसे भी पढ़ें: अपने बयान से पलटीं साध्वी, कहा- 'पार्टी की लाइन मेरी लाइन है', देखें Video

बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में कई बार नेता अपनी शब्दों की सीमा लांघते नजर आए. आरोप-प्रत्यारोप करते हुए कई नेता कुछ ऐसा बोल गए जो विवादों में आ गया. जिसे लेकर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना पड़ा. योगी आदित्यनाथ, आजम खान, मायावती, साध्वी प्रज्ञा समेत कई ऐसे नेता रहे जिनपर चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए कुछ वक्त के लिए चुनाव प्रचार करने से बैन कर दिया.