logo-image

5 साल में पीएम नरेंद्र मोदी चौकीदार से चोर बन गए : राहुल गांधी

आज कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के पूर्णिया में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

Updated on: 23 Mar 2019, 03:22 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर कांग्रेसी लगातार चुनावी रैली कर रहे हैं. आज कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के पूर्णिया में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, नोटबंदी के दौरान सिर्फ आम लोगों को ही बैंकों की लाइन में खड़ा होने पड़ा था. इस दौरान कोई अमीर आदमी लाइन में खड़ा नहीं हुआ था. आम आदमी को ही परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें ः वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोक सकते हैं विहिप के ये पूर्व अध्यक्ष

राहुल गांधी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने आम लोगों का पैसा अमीरों को दिया. 5 साल में चौकीदार से चोर बन गए. उन्होंने कहा, क्या चौकीदार किसी गरीब के घर पर दिखता है, क्योंकि किसानों के घर पर चौकीदार नहीं होते हैं. मोदी ने बिहार की आत्मा का अपमान किया है. रोजगार को लेकर मोदी सरकार ने देश से झूठ बोला. मैं पीएम से पूछना चाहता हूं कि आपकी सरकार में बिहार के कितने लोगों को रोजगार मिला है. पीएम ने मजदूरों के लिए भी कुछ नहीं किया.

यह भी पढ़ें ः शत्रुध्‍न सिन्‍हा कहां से चुनाव लड़ेंगे, यह कांग्रेस आलाकमान तय करेगा: मोतीलाल वोरा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, मोदी अंबानी के चौकीदार हैं. पीएम ने कहा था कि वादे पूरे करूंगा, लेकिन उन्होंने 15 लाख का वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा, भगोड़े को मोदी भाई कहते हैं. इसके साथ ही राहुल गांधी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला.