logo-image

बहुत हो गया बेटे, अब घर लौट आ, बागी तेजप्रताप को किसने दी ये बड़ी सलाह

तेजप्रताप यादव पिछले साल रांची में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद से अब तक अपने घर नहीं गए हैं.

Updated on: 13 Apr 2019, 03:11 PM

नई दिल्‍ली:

बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद नेता लालू प्रसाद यादव की पत्‍नी राबड़ी देवी ने अपने बड़े बेटे से भावुक अपील की है. राबड़ी देवी ने तेजप्रताप से अपील करते हुए कहा- बहुत हो गया बेटे, अब घर लौट आ (Enough son, please return home). हालांकि पटना में राबड़ी देवी ने पत्रकारों से कहा- मैं तेजप्रताप से रोजाना फोन पर बात करती हूं. तेजप्रताप और तेजस्‍वी यादव के बीच अनबन की खबरों के बारे में राबड़ी देवी ने बताया, कुछ बातें विपक्ष के द्वारा साजिशन फैलाई जा रही हैं. विपक्ष हमारे परिवार को बांटने की साजिश रच रहा है.

राबड़ी देवी ने कहा- कुछ निहित स्‍वार्थवश कुछ लोग परिवार को तोड़ने में लगे हैं, असल में ऐसा कुछ नहीं है, जितना बड़ा मामले को दिखाया जा रहा है. कुछ लोग मेरे बड़े बेटे को मिसगाइड कर रहे हैं. हो सकता है हमारे विरोधी दल बीजेपी और जदयू के लोग इसमें शामिल हों. बता दें कि सारण लोकसभा क्षेत्र से अपने ससुर चंद्रिका यादव को टिकट देने से तेजप्रताप नाराज हैं. उन्‍होंने अपनी मां राबड़ी देवी से अपील की थी कि वे सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ें.

उन्‍होंने यह भी चेतावनी दी थी कि अगर पार्टी ने वहां से चंद्रिका यादव का टिकट नहीं काटा तो वे खुद चुनाव मैदान में निर्दलीय उतरेंगे. तेजप्रताप यादव पिछले साल रांची में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद से अब तक अपने घर नहीं गए हैं. उन्‍होंने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक लेने के लिए आवेदन भी दे रखा है, जबकि पिछले साल मई में ही उनकी चंद्रिका राय की बेटी से शादी हुई थी.