logo-image

प्रियंका गांधी लखनऊ के रोडशो में जिस बस का कर रही हैं इस्‍तेमाल, उसके साथ जुड़ा है लकी चार्म

आपको जानकार आश्‍चर्य होगा कि उस बस के साथ एक लकी चार्म जुड़ा हुआ है. इसलिए प्रियंका गांधी के लिए भी उसी बस का इंतजाम किया गया है.

Updated on: 11 Feb 2019, 03:43 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी लखनऊ के रोडशो में जिस बस की सवारी कर रही हैं, आप जानते हैं वो बस कौन सी है. आपको जानकार आश्‍चर्य होगा कि उस बस के साथ एक लकी चार्म जुड़ा हुआ है. इसलिए प्रियंका गांधी के लिए भी उसी बस का इंतजाम किया गया है. बताया जा रहा है कि लखनऊ रोडशो में इस्‍तेमाल की जा रही बस वहीं है, जिस पर पंजाब के मुख्‍यमंत्री ने राज्‍य में चुनावों के दौरान रोडशो किया था. उसी बस से प्रचार करके अमरिंदर सिंह को जीत हासिल हुई थी.

अमरिंदर सिंह की जीत के चलते ही यह बस प्रियंका गांधी के लिए अरेंज की गई है. कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में इसी बस में सफर कर जीत दर्ज की थी. इस बस में 10 से 15 लोग सफर कर सकते हैं और इस बस में वो सारी सुविधाएं हैं, जो एक वीवीआईपी को चाहिए होती है. बस पूरी तरह बुलेट प्रूफ है.

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने अमेठी दौरे के दिन ही प्रियंका गांधी वाड्रा को बड़ी जिम्‍मेदारी देने की घोषणा की थी. प्रियंका गांधी को महासचिव नियुक्‍त कर राहुल गांधी ने उन्‍हें पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में पार्टी के कायाकल्‍प करने की जिम्‍मेदारी सौंपी है. इसके अलावा ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी बनाया गया था. केसी वेणुगोपाल को संगठन महासचिव की जिम्‍मेदारी सौंपी गई थी.