logo-image

लोकसभा चुनाव की गर्मी के बीच जूतों पर भिड़ीं प्रियंका गांधी और स्मृति ईरानी

उन्होंने यहां बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 22 Apr 2019, 06:20 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी का प्रचार करने के लिए सोमवार को कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी पहुंची. उन्होंने यहां बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला. अमेठी में जूते बांटने पर प्रियंका ने कहा कि, चुनाव आ गया है, बहुत लोग बाहरी लोग आ गए हैं. झूठ बोलने के लिए. आपको मालूम है कि किसके दिल में अमेठी है और किसके दिल में नहीं. स्मृति ईरानी ने यहां जूते बांटे. ये सोच रही हैं कि राहुल गांधी का अपमान कर रही हैं, यह अमेठी की जनता का अपमान है. अमेठी ने किसी के सामने भीख नहीं मांगी है.

यह भी पढ़ें- जब नीयत साफ होती है तो नीतियां भी स्पष्ट बनती हैं, महाराष्ट्र में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, चुनाव में मैं यूपी घूम रही हूं. जहां जहां मैं जा रही हूं वहां दुख है. किसान आवारा पशुओं से परेशान हैं. वह रात रात खेत में बैठा रहता है. भदोही में बुनकरों का उद्योग बंद हो गया जीएसटी के कारण. युवा रोजगार के लिए परेशान है. 50 लाख रोजगार घट गया है. यह रोजगार उन्हीं लोगों ने घटाए हैं, जिन्होंने कहा था कि दो करोड़ नौकरी दूंगा.

उन्होंने कहा, आपको पता है कि अमेठी में क्या क्या लगाऊंगा. इश्तेहार देखकर राहुल गांधी का यहां फूड पार्क बंद कर दिया. फूड पार्क से पांच लाख लोगों को फायदा मिल सकता था. अमेठी का विकास नहीं हो रहा है, वह मोदी-योगी के कारण है.