logo-image

मंगलुरू में PM बोले- ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर नहीं पत्थर पर भी लकीर खींचता है

कर्नाटक के मंगलुरू में पीएम मोदी ने चुनावी रैली की. इसमें उन्होंने जमकर विरोधियों पर निशाना साधा.

Updated on: 13 Apr 2019, 08:16 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के मंगलुरू में पीएम मोदी ने चुनावी रैली की. इसमें उन्होंने जमकर विरोधियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस और उनके जैसे अनेक दलों की प्रेरणा परिवारवाद है और हमारी राष्ट्रवाद है. वो अपने परिवार के आखिरी सदस्य तक को सत्ता का लाभ देते हैं. हम समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति को आगे लाने के लिए मेहनत करते हैं.

और पढ़ें: चाय-पकौड़ा वाले बयान पर बदरुद्दीन अजमल पर बरसे रविशंकर प्रसाद, कहा- औकात क्या है आपकी?

पीएम मोदी ने कहा, 'उनका दर्शन वंशोदय है, हमारा दर्शन अंत्योदय है. उनके वंशोदय से भ्रष्टाचार और अन्याय पैदा होता है. हमारे अंत्योदय से पारदर्शिता और ईमानदारी की प्रतिष्ठा बढ़ती है.उनका वंशोदय अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज करता है. हमारा अंत्योदय एक चायवाले तक को प्रधानमंत्री बना देता है.'

नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है.

मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रपति भवन में जब चप्पल पहने हुए एक बुजुर्ग को मैं गर्व के साथ पद्म सम्मान ग्रहण करते देखता हूं, तो मेरे मन में यही आता है कि यही मेरा भारत है, अपने सामर्थ्य पर भरोसा करने वाला भारत, अपने संसाधनों पर भरोसा करने वाला भारत.

इसे भी पढ़ें:जलियांवाला बाग नरसंहार के 100 साल पूरे होने पर उपराष्ट्रपति ने जारी किया स्मारक डाक टिकट

इसके साथ पीएम मोदी विधानसभा चुनाव को याद करते हुए कहा कि अभी-अभी यहां हमारा विधानसभा का चुनाव हुआ. थोड़ी सी कमी रह गई. पूरा कर्नाटक बर्बाद हो गया कि नहीं हो गया? छोटी सी गलती ने कितना बड़ा नुकसान कर दिया. क्या अब कर्नाटक फिर ऐसा नुकसान होने देगा?पिछली बार जो कमी रह गई उसे ब्याज समेत पूरा करेंगे हम?