logo-image

INS विराट का इस्तेमाल निजी टैक्सी के तौर पर करते थे राजीव गांधी, पीएम नरेंद्र मोदी ने फिर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए दिल्ली के रामीलाल मैदान में एक चुनावी सभा करते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर पूर्व पीएम राजीव गांधी पर करारा हमला बोला

Updated on: 09 May 2019, 06:54 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए दिल्ली के रामीलाल मैदान में एक चुनावी सभा करते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर पूर्व पीएम राजीव गांधी पर करारा हमला बोला. पीएम मोदी ने राजीव गांधी के युद्धपोत आईएनएस विराट पर परिवार सहित छुट्टिया मनाने को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि आपने सुना है कोई अपने परिवार के साथ युद्धपोत पर छुट्टियां मनाने जाए ? आप हैरान मत होइये ये इसी देश में हुआ है.

पीएम मोदी ने राजीव गांधी और कांग्रेस परिवार पर हमला बोलते हुए कहा, देश की रक्षा करने वालों को अपनी जागीर कौन समझता रहा है. यह मैं आज दिल्ली की धरती से उन लोगों की आंख में आंख मिलाकर देश और दिल्ली की जनता को बताना चाहता हूं कांग्रेस के नामदार परिवार ने आईएएनएस विराट का व्यक्तिगत टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया. उसका अपमान किया था जब वो देश के पीएम थे.

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि राजीव गांधी न सिर्फ खुद के परिवार को लेकर युद्धपोत पर छुट्टी मनाने गए बल्कि अपने ससुराल वाले लोगों को भी उस पर घुमाकर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया. पीएम मोदी ने कहा इतना ही नहीं राजीव गांधी ने छुट्टी मनाने के दौरान सेना के हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल भी अपने संबंधियों के लिए किया और जवानों को उनकी सेवा में लगाए रखा. क्या यह सेना और देश का अपमान नहीं है.

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी बंगाल की एक रैली में राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन बता चुके थे और उन्होंने यह आरोप कथित तौर पर बोफोर्स घोटाले को लेकर लगाया था. कांग्रेस के इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर करने के बाद पीएम मोदी ने चुनौती दी थी की अगर हिम्मत है तो कांग्रेस राजीव गांधी के नाम पर चुनाव लड़कर दिखा दे.