logo-image

कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, PM मोदी से मुलाकत कर बीजेपी में हुए शामिल

बोले पी सुधाकर प्रधानमंत्री मोदी के अंदर जो मजबूती है वो राहुल गांधी में नहीं, कांग्रेस ने मुझे कई बार अपमानित किया

Updated on: 31 Mar 2019, 10:56 PM

तेलंगाना:

कांग्रेस से खफा तेलंगाना के नेता पी सुधाकर रेड्डी ने कांग्रेस से नाता तोड़ लिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मिलाकर कर बीजेपी ज्वाइन कर ली है. उन्होंने बताया कि मैं पिछले 40 साल से कांग्रेस पार्टी से जुड़ा था. पार्टी के कई उच्च पदों पर काम किया. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे पार्टी की ओर से कई बार अपमानित किया गया, लेकिन मैंने एक अनुशासित कार्यकर्ता के रूप में काम किया. तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी स्थानीय नेतृत्व की विफलता के कारण पिछले चुनाव में बुरी तरह से हारी थी. उनके नेतृत्व में लोकसभा चुनाव फिर लड़ा जा रहा है. 

रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस में अब राजनीति का व्यवसायीकरण हो गया है. पार्टी में बिचौलिए की वृद्धि हुई है. ईमानदार कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया जा रहा है. कार्यकर्ता जनता तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. पुलवामा आतंकी हमले पर रेड्डी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. पुलवामा आतंकी हमले से हम सभी आहत हैं. लेकिन कुछ पार्टियों ने इस पर राजनीति करनी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें - Code of Conduct : दिल्ली मेट्रो में यात्रियों को दिखाया जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी का मोटांज

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी एक मजबूत नेता हैं, वो देश को आगे ले जाने में सक्षम हैं. मैंने नरेंद्र मोदी में जो चीज देखी है वो राहुल गांधी में नहीं है. मोदी सरकार की नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.

बता दें कि चुनाव होने से पहले नेता दल- बदल का खेल-खेल रहे हैं. कुछ दिन पहले बीजेपी से शत्रुघ्न सिन्हा अलग हो गए. पार्टी बदलते ही उनके भी सुर बदल गए. उन्होंने कहा कि देश का राजनीतिक भविष्य कांग्रेस ही है.