logo-image

उत्तर प्रदेश: ओमप्रकाश राजभर ने किया 25 सीटों पर अकेले लड़ने का ऐलान

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के बाद ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी से अपनी राह अलग करने का फैसला लिया है.

Updated on: 15 Apr 2019, 05:32 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के बाद ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी से अपनी राह अलग करने का फैसला लिया है. ओम प्रकाश राजभर ने बलिया में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक के बाद अकेले ही 25 सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. दरअसल, सुभासपा (SBSP) के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को बीजेपी ने घोसी सीट से कमल निशान पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था. मुख्यमंत्री और जेपी नड्डा के साथ बैठक में उन्हें ये प्रस्ताव मिला था. जिसे ओम प्रकाश राजभर ने ठुकरा दिया था.

इसके बाद ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने का समय मांगा, लेकिन टाइम नहीं मिलने की वजह से उन्होंने सीएम के स्टाफ को इस्तीफा देना चाहा, लेकिन स्टाफ ने इस्तीफा रिसीव करने से इंकार कर दिया.

ओपी राजभर ने कहा, 'बीजेपी से कई दौर की बात होने के वावजूद बात नहीं बनी. बीजेपी के लोग एक सीट पर बीजेपी के ही सिम्बल पर चुनाव लड़ने की बात कह रहे थे. हमारी इस पर सहमति नहीं थी.

इसे भी पढ़ें:बीजेपी के इस नेता ने कहा- आजम खान एसपी का पालतू आदमी, दूसरों को गाली देना है काम

ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 25 सीटों पर छठवें और सातवें चरण में लोकसभा की सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और यह उनका आखिरी निर्णय है.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी 16 अप्रैल सुबह 11 बजे लखनऊ कालिदास मार्ग स्थित आवास पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  ओमप्रकाश राजभर जी प्रेसवार्ता कर पूर्वांचल के 25 प्रत्याशियों की सूची जारी करेंगे.