logo-image

नाथूराम गोडसे वाले बयान पर फंसीं साध्वी प्रज्ञा, बीजेपी ने मांगी सफाई

बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (sadhv Pragya Singh Thakur) के नाथूराम गोडसे वाले बयान से किनारा कर लिया है

Updated on: 16 May 2019, 04:48 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इसी क्रम में बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (sadhv Pragya Singh Thakur) के नाथूराम गोडसे वाले बयान से किनारा कर लिया है. बीजेपी का कहना है कि इसके लिए साध्वी प्रज्ञा को लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें ः साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे, देखें Video

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव (GVL Narasimha Rao) ने कहा, बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे वाले बयान से बीजेपी (BJP) सहमत नहीं है. बीजेपी इसकी निंदा करते हैं. इसके लिए पार्टी उनसे स्पष्टीकरण मांगेगी. उन्होंने आगे कहा, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपने इस बयान के लिए माफी भी मांगनी चाहिए.

बता दें कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देश भक्त (Patriot) बताया है. साध्वी ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे. उनको आतंकवादी कहने वाले लोग पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें. इस तरह की बयानबाजी करने वाले लोगों को इस चुनाव में जवाब दे दिया जाएगा. यह पूछे जाने पर कि क्या आप नाथूराम गोडसे का समर्थन करती हैं तो साध्वी ने यह जवाब नहीं दिया.