logo-image

बंगाल में बवाल पर बोलीं मायावती- बीजेपी सरकार जान बूझकर ममता बनर्जी के लिए षड्यंत्र रच रही है

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी ममता बनर्जी के समर्थन में आ गई हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जान बूझकर ममता बनर्जी के लिए षड्यंत्र रच रही है.

Updated on: 16 May 2019, 11:24 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के आखिरी चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल में बवाल मचा हुआ है. बंगाल में राजनीतिक हिंसा बढ़ती देख चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार का समय घटा दिया है तो वहीं ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के करीबी अफसरों पर भी गाज गिरी है. अफसरों पर गाज गिरने के बाद ममता बनर्जी भड़क गईं और चुनाव आयोग को खूब खरी-खोटी सुनाई. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी ममता बनर्जी के समर्थन में आ गई हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) सरकार जान बूझकर ममता बनर्जी के लिए षड्यंत्र रच रही है.

यह भी पढ़ें- बंगाल में आज थमेगा चुनाव प्रचार, ममता को बदलनी पड़ी रणनीति

मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), अमित शाह और उनके नेता ममता बनर्जी को निशाना बना रहे हैं. यह एक बहुत ही खतरनाक और अन्यायपूर्ण प्रवृत्ति है और जो देश के पीएम को शोभा नहीं देता.'

यह भी पढ़ें- PM Modi Live : महागठबंधन को मिलावट करार दे सपा-बसपा को घेरा पीएम मोदी

बसपा सुप्रीमो ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनाव प्रचार का समय घटाने को लेकर चुनाव आयोग भी सवाल खड़े किए हैं. मायावती ने कहा, 'चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है, लेकिन आज रात 10 बजे से सिर्फ. प्रधानमंत्री की दिन में दो रैलियां हैं, अगर उन्हें प्रतिबंध लगाना था तो आज सुबह से क्यों नहीं ? यह अनुचित है और चुनाव आयोग (Election Commission) दबाव में काम कर रहा है.' 

यह भी पढ़ें- भोपाल: कंप्यूटर बाबा की बढ़ीं मुश्किलें, हठयोग करने पर केस दर्ज

गौरतलब है कि बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो में बवाल हुआ तो बीजेपी आक्रामक हो गई. वहीं ममता बनर्जी ने भी पलटवार किया. इसी लड़ाई के बीच चुनाव आयोग ने बंगाल की 9 सीटों पर प्रचार के समय को 24 घंटे के लिए घटा दिया. आज बंगाल में प्रचार का आखिरी दिन है.

यह वीडियो देखें-