logo-image

LokSabha Elections Results 2019: मोबाइल पर कैसे देखें चुनाव नतीजे और एक-एक अपडेट्स, जानें यहां

चुनाव के नतीजों के पल-पल की अपडेट्स के लिए आप www.newsstate.com पर जा सकते हैं. इसके अलावा आप अपने मोबाइल फोन पर भी लोकसभा चुनाव 2019 की पल-पल की अपडेट्स और नतीजों के लिए हमारा ऐप NEWSSTATE डाउनलोड कर सकते हैं.

Updated on: 23 May 2019, 07:35 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आज घोषित कर दिए जाएंगे. इस बार चुनाव के अंतिम परिणाम आने में कुछ अतिरिक्त समय लग सकता है क्योंकि इस बार ईवीएम मशीनों के डाटा को वीवीपैट मशीनों के डाटा से मिलाया जाएगा. लोकसभा चुनाव के लिए 7 चरणों में डाले गए वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी. चुनाव के नतीजों के पल-पल की अपडेट्स के लिए आप www.newsnationtv.com पर जा सकते हैं. इसके अलावा आप अपने मोबाइल फोन पर भी लोकसभा चुनाव 2019 की पल-पल की अपडेट्स और नतीजों के लिए हमारा ऐप NEWSSTATE डाउनलोड कर सकते हैं.

हमारा ऐप IOS और ANDROID पर उपलब्ध है. ऐप के जरिए आपको लोकसभा चुनाव 2019 के सभी अपडेट्स सीधे आपके मोबाइल फोन पर नोटिफिकेशन के जरिए पहुंचते रहेंगे. देश भर की 542 लोकसभा सीटों पर हुए मतदान के नतीजे आने के बाद आज देश को नई सरकार और नया प्रधानमंत्री मिल जाएगा. 19 मई को हुए आखिरी चरण के मतदान के बाद आए EXIT POLLS के नतीजों में बीजेपी और उनके सहयोगी दलों की सरकार बनते हुए दिखाई दे रही है. हालांकि विपक्ष का कहना है कि उन्हें एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं है. देश का विपक्ष सटीक और स्पष्ट नतीजों के लिए आज शाम तक का इंतजार करेगा.