logo-image

CM योगी पर सलमान खुर्शीद का आपत्तिजनक बयान, बोले- रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूं

लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी माहौल गर्म है. ऐसे में सलमान खुर्शीद के इस बयान को लेकर विवाद हो सकता है.

Updated on: 22 Apr 2019, 06:57 AM

नई दिल्ली:

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूं. रविवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि योगी आदित्यनाथ मुझसे लड़ाई मानते हैं. इसके साथ ही सलमान खुर्शीद ने योगी आदित्यनाथ को लेकर गौशाला तक में बहस करने की चुनौती दी है.

यह भी पढ़ें- चुनावी हलचल LIVE: पीएम नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र और गुजरात में अपनी चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

दरअसल, फर्रुखाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जनसभा के दौरान कहा था बाटला कांड के आतंकियों से सलमान के क्या संबंध थे, किस हैसियत से पैरवी करने गए थे ? योगी के इस बयान से नाराज सलमान ने कहा कि मुझे खुशी है योगी मुझसे लड़ाई मानते है, अगर उन्होंने मेरे बारे में कुछ कहा है तो जब चाहे जहां चाहे मुझसे बहस कर लें. अगर हो सके तो किसी गौशाला में बहस कर लें, ताकि पता चले कि गाय उनके साथ है या हमारे साथ है.

सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा, 'योगी जी से कहिए रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूं. आप लोग क्या कहेंगे कि बेटा कितना नाकारा निकला. गौमाता को खाना भी पूरा नहीं पहुंचता. किसी और से चोरी करें तो समझ में आता है, लेकिन जिसको मां कहा उससे चोरी किए, चारे की चोरी ?'

यह भी पढ़ें- तीसरा चरण उत्‍तर प्रदेशः मुलायम परिवार Vs नरेंद्र मोदी, चाचा Vs भतीजा, आजम खान Vs जया प्रदा

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर देश में सियासी माहौल गर्म है. ऐसे में सलमान खुर्शीद के इस बयान को लेकर विवाद हो सकता है. कांग्रेस पार्टी ने सलमान खुर्शीद को फर्रुखाबाद से चुनावी मैदान में उतारा है.

यह वीडियो देखें-