logo-image

रालोद मुखिया अजित सिंह का विवादित बयान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया दलाल

राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया चौधरी अजित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान दिया है.

Updated on: 13 May 2019, 03:51 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के मुखिया चौधरी अजित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान दिया है. अजित सिंह ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को दलाल बताया है. उन्होंने कहा कि मोदी पूंजीपतियों का दलाल है. चौकीदार चोर है. मोदी झूठा है.

गोरखपुर (Gorakhpur) में महागठबंधन की संयुक्त रैली में रालोद के चौधरी अजित सिंह ने कहा कि इसी गोरखपुर में एक साल से ज्यादा हो गया, जब आपने गोरखपुर में गठबंधन को जन्म देने का काम किया. अब सातवें चरण में यह महागठबंधन सिर्फ पीएम मोदी को हराने की काम नहीं करेगा, बल्कि ऐसी ठोकर मारेगा कि मोदी नागपुर जाकर गिरेंगे. मोदी के साथ-साथ योगी भी जाएंगे. उन्होंने कहा कि क्या किया है पांच साल में मोदी सरकार. मोदी जी के तो अच्छे दिन आ गए. लेकिन क्या जनता के अच्छे दिन आ गए ?

यह भी पढ़ें- योगी के गढ़ में मोदी पर गरजीं मायावती, बोलीं- गाली उसे ही देते हैं जो गाली खाने का काम करता है

अखिलेश यादव और मायावती की मौजूदगी में अजित सिंह (Ajit Singh) ने विवादित बयान देते हुए कहा, 'मोदी कहते हैं मैं बहुत गरीब हूं, लेकिन ये गरीब नहीं है, ये झूठा गरीब है. ये पूंजीपतियों का दलाल है. पहले चायवाला था, फिर पिछड़ा बन गया और अब चौकीदार बन गया. बताओ चौकीदार क्या है. चौकीदार चोर है.'

रालोद मुखिया ने कहा कि किसानों को फसल का दाम नहीं मिला. मोदी और योगी गांव-गांव घूमकर आपकी फसल खाने का काम करते हैं. अजित सिंह ने कहा कि जब से ये गौरक्षक आ गए हैं, तब से हमारे देश में गाय की ऐसी हालत कभी नहीं हुई. अजित सिंह ने कहा कि 2 करोड़ रोजगार का वादा था. अब पकौड़े की दुकान खोलने की बात करते हैं. उन्होंने कोई भी वादा पूरा नहीं किया. वो झूठे हैं और क्या ऐसे झूठे लोगों को प्रधानमंत्री बनाओगे.

यह भी पढ़ें- 84 के सिख दंगों पर बयान के लिए सैम पित्रोदा को देश से माफी मांगनी चाहिएः राहुल गांधी

अजित सिंह ने कहा, ये बैंकों से चोरी करके भागने वालों का चौकीदार है. इनकी 56 इंच की छाती है लेकिन एक इंच का दिल नहीं है. हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जिसके दिल में गरीबों, किसानों और बेरोजगारों के लिए जगह हो. ऐसा पीएम नहीं चाहिए जो सिर्फ पूंजीपतियों की बात करता हो. इस दौरान अजित सिंह ने 'तख्त बदल दो ताज बदल झूठों की सरकार बदल दो' का नारा दिया.

यह वीडियो देखें-