logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बिहार : लोकसभा चुनाव से पहले औरंगाबाद में 1000 डेटोनेटर सहित भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

मुफस्सिल थाना के प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस शुक्रवार तड़के कोबटाने नदी पुल के पास आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी.

Updated on: 15 Mar 2019, 09:09 PM

नई दिल्ली:

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार को वाहन जांच अभियान के क्रम में एक बोलेरो से 1000 डेटोनेटर सहित भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया. मुफस्सिल थाना के प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस शुक्रवार तड़के कोबटाने नदी पुल के पास आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान रोहतास जिला की ओर से आ रहे एक बोलेरो को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखते ही वाहन चालक और उस पर सवार एक अन्य व्यक्ति बोलेरो छोड़कर भाग गया.

यह भी पढ़ें- बिहार : जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बोलेरो की जांच के दौरान छिपाकर रखे गए 1000 डेटोनेटर और 372 किलोग्राम विस्फोटक बरामद किए हैं. पुलिस फरार व्यक्तियों की तलाश वाहन के कागजात के आधार पर कर रही है.