logo-image

Lok Sabha Election 2019 : मायावती को मिला दक्षिण भारत के इस सुपरस्‍टार का साथ

बहुजन समाज पार्टी की अध्‍यक्ष मायावती को लोकसभा चुनाव के लिए दक्षिण भारत के सुपरस्‍टार का साथ मिला है.

Updated on: 15 Mar 2019, 03:35 PM

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी की अध्‍यक्ष मायावती को लोकसभा चुनाव के लिए दक्षिण भारत के सुपरस्‍टार का साथ मिला है. उस सुपरस्‍टार ने मायावती को प्रधानमंत्री पद पर देखने की भी इच्‍छा जाहिर की है. लखनऊ में हुई दोनों की मुलाकात के बाद प्रेस कांफ्रेंस में सुपरस्‍टार ने अपनी इच्‍छा जाहिर की. आप भी जानना चाहेंगे कि आखिर कौन है वो सुपरस्‍टार? वो सुपरस्‍टार कोई और नहीं जनसेना पार्टी के अध्‍यक्ष पवन कल्‍याण हैं.

यह भी पढ़ें ः प्रियंका गांधी और चंद्रशेखर की मुलाकात से बसपा प्रमुख मायावती नाराज, ऐसे दे सकती हैं कांग्रेस को झटका

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) की तारीख का ऐलान होते ही राजनीतिक पार्टियां कमर कस ली हैं. पार्टियां एक-दूसरे के साथ गठबंधन करने में जुटी हुई हैं. साउथ के सुपरस्टार और जन सेना पार्टी (Jana Sena Party) के प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने बसपा के साथ गठबंधन किया है. साथ ही उन्होंने मायावती के बारे में कहा है कि वे बहनजी को देश का पीएम बनते हुए देखना चाहेंगे. इस तरह आंध्र प्रदेश में मायावती ने पवन कल्याण की पार्टी के साथ गठबंधन को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें ः लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश यादव ने अपर्णा को दिया झटका, चौथी लिस्‍ट में संभल से किसी और को दिया टिकट

साउथ के सुपरस्टार और चिरंजीवी के छोटे भाई पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने 14 मार्च 2014 को 'जन सेना पार्टी' की स्थापना की थी. पवन कल्याण ने उस समय बीजेपी और टीडीपी के गठबंधन के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में प्रचार भी किया था, लेकिन इस बार उन्होंने बसपा से गठबंधन करके दिखा दिया है कि वे अपने दम पर राज्य में कुछ करना चाहते हैं. पवन कल्याण की फिल्म 'गब्बर सिंह' बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'दबंग' की रीमेक बताई जाती है.