logo-image

Lok Sabha Election 2019 : केसी त्यागी बोले, मुलायम सिंह यादव से सपा को खतरा, जानें क्या है मामला

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रधान महासचिव ने न्यूज नेशन से कहा, मुलायम सिंह से सपा को खतरा है.

Updated on: 24 Mar 2019, 02:01 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (lOK sabha Election 2019) को लेकर नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रधान महासचिव ने न्यूज नेशन से कहा, मुलायम सिंह से सपा को खतरा है. जिस समाजवादी पार्टी को मुलायम सिंह यादव के नाम से जानी जाती थी. अब पार्टी ने अपने स्टार प्रचारक के सूची से उसी नेता जी का नाम गायब कर दिया है.

यह भी पढ़ें ः संबित पात्रा ने राहुल गांधी और प्रियंका के फार्म हाउस को लेकर किया बड़ा खुलासा

केसी त्यागी ने आगे कहा, हालांकि मुलायम सिंह यादव की तबीयत नासाज रहती है, लेकिन कई बार वह पार्टी मंच से ऐसे बयान दे चुके हैं जिसकी वजह से पार्टी को नुकसान भी पहुंचता है. लिहाजा, सपा ने अपने नेताजी को प्रचार से दूर रखना ही बेहतर समझा होगा. उन्होंने राहुल गांधी पर भी नपी तुली प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, यह राहुल गांधी और कांग्रेस का आंतरिक मामला है कि वह 2 सीटों से चुनाव लड़ेंगे या नहीं. इसे अमेठी से उनके पलायन के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए.

सबसे बेहतर बिहार के हाल

जदयू के प्रधान महासचिव ने कहा, अगर एनडीए गठबंधन कहीं सबसे मजबूत है तो वह बिहार में है. 38 सीटों में मत प्रतिशत के आधार पर हम विजयी साबित हो रहे हैं, लेकिन 40 की 40 सीटों पर गठबंधन के प्रत्याशी विजय श्री प्राप्त करेंगे. हम महागठबंधन से 21 नहीं 51 है, क्योंकि 51% वोट हमारे पास है.

शाहनवाज हुसैन को सांत्वना

केसी त्यागी ने शाहनवाज हुसैन को सांत्वना देने के इशारों में कहा, शाहनवाज का टिकट कटा हो, लेकिन शहनवाज कद बिल्कुल भी नहीं कटा. वह मझ़े हुए राजनेता हैं, जहां तक का सवाल है यह बीजेपी का मामला है कि उन्हें किस जगह से लगवाया गया है.

मोदी का पत्र महज औपचारिकता

केसी त्यागी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरफ से अगर पाकिस्तान की नेशनल डे के मौके पर अगर कोई लेटर लिखा गया है तो यह सिर्फ औपचारिकता है. इसे राजनीति के रंग से नहीं देखना चाहिए.