logo-image

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- प्रियंका और राहुल पार्ट टाइम नेता

नकवी ने कहा, 'पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहती हैं कि भारतीय जनता पार्टी 440 वोल्ट है ममता बनर्जी कौन होती हैं सर्टिफिकेट देने वाली'

Updated on: 28 Apr 2019, 11:54 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok sabha Election) को लेकर सियासी घमासान चरम पर है. सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर चुनाव में जीत का दावा कर रहे हैं. इस मौके पर बीजेपी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने न्‍यूज नेशन ( News Nation) से बातचीत करते हुए कहा, अब तक हुए लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बाद बचे 240 सीटों में से भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जबरदस्त जीत मिल रही है.

नकवी ने कहा, 'पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहती हैं कि भारतीय जनता पार्टी 440 वोल्ट है ममता बनर्जी कौन होती हैं सर्टिफिकेट देने वाली'. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जीत को लेकर मायावती (Mayawati), ममता बनर्जी परेशान है चुनाव में हार के डर को देखते हुए मायावती अपनी जाति बता रही है.

यह भी पढ़ें- चौथा चरणः लोकसभा चुनाव में देखें किस नेता ने बहाया कितना पसीना

मुख्तार अब्बास नकवी प्रियंका गांधी राहुल गांधी सियासी पिकनिक पर निकले हैं. नतीजों के बाद इन दोनों नेताओं की पिकनिक खत्म हो जाएगी. प्रियंका और राहुल पार्ट टाइम नेता है. कांग्रेस पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हैं उनके बारे में ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहता लेकिन भोपाल से भारतीय जनता पार्टी जीत रही है.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Polls 4th Phase: चौथे चरण के प्रत्याशियों में इन पर दर्ज हैं आपराधिक मामले

जहाँ तक चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला है ऐसा नहीं होना चाहिए सभी नेताओं को ख्याल रखना चाहिए तभी देश का लोकतंत्र मजबूत होगा.

सुब्रमण्यम स्वामी का राम मंदिर राग, देखें Exclusive Interview, देखें VIDEO