logo-image

कोलकाता पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा को छोड़ा, रोडशो में हुई हिंसा के बाद लिए गए थे हिरासत में

मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो में हुई हिंसा के बाद से हालात काफी खराब हो गए हैं. जिसके बाद से कोलकाता पुलिस ने बीजेपी के कई नेताओं को हिरासत में ले लिया है.

Updated on: 15 May 2019, 03:15 PM

कोलकाता:

कोलकाता पुलिस ने बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को रिहा कर दिया है. बता दें कि बग्गा को मंगलवार कोलकाता में अमित शाह के रोडशो में हुई हिंसा के बाद हिरासत में ले लिया गया था. लोकसभा चुनावों को देखते हुए पश्चिम बंगाल में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. 42 लोकसभा सीटों वाले बंगाल में 19 मई को 7वें चरण के मतदान में आखिरी 9 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. पश्चिम बंगाल में पहले चरण के चुनाव से जारी तृणमूल और बीजेपी के बीच तीखी नोकझोंक अब विकराल रूप लेती जा रही है. मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो में हुई हिंसा के बाद से हालात काफी खराब हो गए हैं. जिसके बाद से कोलकाता पुलिस ने बीजेपी के कई नेताओं को हिरासत में ले लिया है. यहां तक की अमित शाह के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें- TRS प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा- कांग्रेस से समर्थन के लिए तैयार थर्ड फ्रंट, लेकिन ड्राइवर सीट पर राहुल नहीं

इससे पहले बीजेपी नेता अमित मालवीय ने जानकारी दी थी कि दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को हिरासत में ले लिया गया है. बता दें कि अमित मालवीय BJP IT सेल के प्रमुख हैं, जिन्होंने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा कि कोलकाता पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा को भी पकड़ लिया है. अमित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ममता बनर्जी के आदेशों के बाद पुलिस मंगलवार की रात से ही बीजेपी नेताओं को पकड़ रही है. इतना ही नहीं, खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि कई नेता तो तृणमूल के गैरकानूनी हिरासत में भी हैं.