logo-image

जिग्नेश मेवाणी ने अयोध्या और राम मंदिर को लेकर कहीं ये बड़ी बातें

गुजरात की वडगाम सीट से कांग्रेस के समर्थन से विधायक बने जिग्नेश मेवाणी (Jignesh Mevani) ने बीजेपी (BJP) को घेरा.

Updated on: 07 May 2019, 09:08 AM

highlights

  • जिग्नेश मेवाणी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज
  • लोगों को ऐसी पार्टी को वोट डालने के लिए कहा
  • चुनाव में राजीव गांधी विवाद का मुद्दा छाया 

नई दिल्ली:

इस बार के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में राजीव गांधी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में गुजरात की वडगाम सीट से कांग्रेस के समर्थन से विधायक बने जिग्नेश मेवाणी (Jignesh Mevani) ने बीजेपी (BJP) को घेरा. उन्होंने अयोध्या और राम मंदिर को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

जिग्नेश मेवाणी ने एक ट्वीट कर कहा, किसी ऐसे व्यक्ति को वोट दें जो आपके बच्चों को ऑक्सफोर्ड (Oxford) भेजता है न कि अयोध्या (Ayodhya). किसी ऐसे व्यक्ति को वोट दें जो आपको अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाने का वादा करता है, न कि राम मंदिर (Ram Mandir). किसी ऐसे व्यक्ति के लिए वोट करें, जिसका शासन में ट्रैक रिकॉर्ड है और आतंकवाद नहीं.

यह भी पढ़ें ः राजनाथ सिंह एयर स्ट्राइक पर तो वोट मांगते हैं पर पुलवामा की शहादत पर मांफी क्यों नहीं : प्रमोद कृष्णम

वहीं, गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने भी अपने ट्वीट में लिखा, राजीव गांधी को निशाना बनाने से पहले उन्हें (पीएम मोदी) संभवत यह बात भी याद नहीं रही कि उनके अपनी पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण (Bangaru Laxman) ऑन कैमरा रिश्वत लेते हुए पकड़े गए थे. पार्टी के एक और नामचीन नेता दिलीप सिंह जूदेव (Dilip Singh Judev) ऑन कैमरा कहते हुए पकड़े गए थे कि पैसा खुदा तो नहीं लेकिन खुदा से कम भी नहीं है.

बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) ने एक सभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिवंगत पिता पूर्व पीएम राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) का नाम लिए बगैर कहा था कि आपके राज दरबारियों ने आपके पिताजी को गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था. लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया था. नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा. ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता.