logo-image

क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा के घर में घमासान, पिता-बहन ने की अलग 'पार्टीबंदी'

चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा ने जामनगर में 3 मार्च को बीजेपी नेत्री पूनमबेन मदाम की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था

Updated on: 15 Apr 2019, 12:17 AM

जामनगर.:

करीब सवा महीने पहले क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा की पत्नी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी. अब उनके पिता और बहन ने रविवार को कांग्रेस का 'हाथ' थाम लिया. उन्हें पाटीदार नेता और कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता दी गई.

चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा ने जामनगर में 3 मार्च को बीजेपी नेत्री पूनमबेन मदाम की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था. केसरिया पार्टी ने इस बार भी लोकसभा चुनाव में पूनमबेन पर ही भरोसा जताया है. उसके बाद से ही चर्चा थी कि रविंद्र जड़ेजा के पिता और बहन रिवाबा के इस निर्णय से खुश नहीं हैं.

ऐसे में रविवार को जामनगर की कालावाड़ में आयोजित एक रैली में रविंद्र जड़ेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नैनाबा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. गौरतलब है कि जड़ेजा जामनगर से संबंध रखते हैं. यहां आयोजित रैली को हार्दिक पटेल ने भी संबोधित किया. इस मौके पर कांग्रेस के उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे.

गौरतलब है कि कांग्रेस में शामिल हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को कांग्रेस आलाकमान जामनगर से चुनाव लड़ाना चाहता था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले से उनके चुनाव लड़ने के अरमानों पर पानी फिर गया. इस सीट पर तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा.