logo-image

बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- गठबंधन करने वाले दुर्ग तक नहीं बचा पाए

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 देश का ऐसा पहला चुनाव था, जिसमें केंद्र और राज्य सरकार को लेकर कहीं कोई विरोधी लहर नहीं थी

Updated on: 24 May 2019, 08:01 PM

highlights

  • योगी आदित्यनाथ ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस 
  • देश में कहीं कोई विरोधी लहर नहीं
  • गठबंधन करने वाले लोग नहीं बचा सके अपना किला

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय और महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहे. साथ ही दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी उपस्थित रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने पीएम मोदी की बधाई दी. उन्होंने कहा कि एनडीए ने देश में प्रचंड बहुमत हासिल किया है. साथ ही सभी विजयी उम्मीदवारों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले पीएम मोदी ने कहा था कि मोदी है तो मुमकिन है, अब ये सभी के सामने है.

देश में कहीं कोई विरोधी लहर नहीं थी

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 देश का ऐसा पहला चुनाव था, जिसमें केंद्र और राज्य सरकार को लेकर कहीं कोई विरोधी लहर नहीं थी. उन्होंने कन्नौज लोकसभा सीट और डिंपल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन करने वाले लोग अपना दुर्ग तक नहीं बचा पाए. उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर जो जाति समीकरण को बड़ा बताते थे, उनको जनता ने जवाब दे दिया है. जनता ने बताया है कि जो सही काम करेगा उनके साथ ही जनता रहेगी. ये चुनाव में दिखाई भी दिया है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने 80 में से 64 सीट पर जीत दर्ज की है. वहीं विपक्षी पार्टी 16 सीट बचाने में कामयाब रही. इस सवाल पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र में विपक्ष का होना भी जरूरी है.