logo-image

आखिर योगी आदित्यनाथ क्यों बोले - राहुल गांधी जी मुझे आपकी बुद्धि पर तरस आता है

आज़ादी के बाद 70 सालों में 55 साल कांग्रेस ने शासन किया वो गरीबो का खाता तक खुलवा पाई और अब 72 हजार देने की बात कह रहे हैं

Updated on: 02 Apr 2019, 02:49 PM

गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा और रालोद गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा है कि आज़ादी के बाद 70 सालों में 55 साल कांग्रेस ने शासन किया वो गरीबो का खाता तक खुलवा पाई और अब 72 हजार देने की बात कह रहे हैं. यह बदहाली और गरीबी कांग्रेस सपा बसपा का पाप है. उन्‍होंने लोगों से अपील की कि आप गांव, शहर में केंद्र और प्रदेश सरकार की विकास की योजना का सेल्फी लेकर उसे वायरल कीजिये. इसे अपने सोशल मीडिया में फैलाइये. राहुल गांधी जी आपको नकल के लिए अकल चाहिए. मुझे आपकी बुद्धि पर तरस आता है.

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री योगी के 'मोदीजी की सेना' वाले बयान का चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान

उन्‍होंने कहा कि सपा का झंडा देखकर भी अब महिलाएं कह रही हैं कि गुंडों का झंडा क्यों ढो रहे हो. योगी ने कहा कि हमारी सरकार बनने से पहले कैराना में कश्मीर जैसी स्थिति थी, लेकिन अब माहौल बदल गया है. अपराधी प्रदेश छोड़गार भाग गए हैं.

यह भी पढ़ेंः 'योगी सरकार में कांवड़ यात्रा भी निकलेगी और डीजे भी बजेगा'

योगी आदित्यनाथ बोले, मिशन शक्ति के रूप में भारत ने अन्तरिक्ष में सफलता पाई है. हमारी वायु सेवा, ट्रेन सेवा डाटा बेस सब कुछ उस व्यवस्था से जुड़े हैं जिसे हासिल करने का प्रयास भारत को पहले करना चाहिए था. इससे हमें खुशी हुई लेकिन इस देश के विपक्ष ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से कर दी. इसमें विपक्ष घड़ियाली आंसू बहाकर नकारात्मक रवैया अपना रहा है. विपक्ष जिस नकारात्मक राजनीति कर रहा है उससे पाकिस्तान इन विपक्ष के बयानों को लेकर अंतरराष्ट्रीय मंच पर जाता है.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी के काम के कारण भारत शीर्ष तीन देशों में पहुंचा : योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज 2019 के चुनाव में भारत की सत्त्ता को चुनौती विपक्ष दे रहा है. हमे यह जानना है कि देश क्या चाहता है. एक तरफ नकारात्मक सोच वाले हैं जो नही चाहते कि भारत आगे बढ़े. 5 साल पहले चीन, पाकिस्तान भारत पर हमला करते थे लेकिन उस समय की सरकारों के पास हिम्मत और दृढ़ इच्छाशक्ति नहीं थी कि कुछ कर सके.

उन्‍होंने सपा बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 2004 से 14 तक सपा बसपा, कांग्रेस को जबरदस्ती समर्थन देते रहे और बेगानी शादी मे अब्दुल्ला दीवाना बने रहे. इस दौरान कई जगहों पे आतंकी हमले हुए और इन्हने हिन्दू आतंकवाद का नाम दिया. लेकिन पिछले 5 साल में आपको अंतर देखने को मिलेगा.
बोले- मोदी जी ने नॉर्थईस्ट के लिए एक एक राज्य के लिए एक एक मंत्री को नियुक्त किया और उनको वहां रुककर विकास करने का निर्देश दिया. इसकी वजह से वहां विकास तेजी से हुआ और बीजेपी की सरकार बनी.

यह भी पढ़ेंः लालकृष्‍ण आडवाणी और मुरली मनोजर जोशी अब नहीं रहे स्‍टार प्रचारक, जानें किस नंबर पर हैं योगी आदित्‍यनाथ

सर्जिकल स्ट्राइक के लिए साहस चाहिए और ये काम मोदी जी ने किया. कश्मीर में पहले आपने देखा होगा कि कितनी पत्थरबाजी की घटना होती थी लेकिन जब कश्मीर पर बाढ़ का संकट आया तो वहां पहुचने वाले पहले व्यक्ति मोदी जी थे. आतंकवाद के लिए जो कार्यवाही शुरू हुई है उसका परिणाम आपको दिख रहा है . मोदीजी के शासन काल मे 270 से हटकर आतंकवाद प्रभावित जिले 5 से 6 रह गए हैं.