logo-image

VIDEO VIRAL: पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने क्‍यों नहीं लगाए वंदे मातरम के नारे

वंदे मातरम के नारे के दौरान उनके हाव-भाव का वीडियो अब वायरल हो गया है और लोग सोशल मीडिया और यूट्यूब पर जमकर खिंचाई कर रहे हैं.

Updated on: 05 May 2019, 10:59 AM

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अकसर अपनी रैलियों में वंदे मातरम (Vande Matram) का नारा लगाते हैं और जनता से भी नारा लगाने की अपील करते हैं. मंच पर मौजूद नेता भी उनका साथ देते हैं. हालांकि बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) में हुई रैली में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra MOdi) के साथ मंच पर उपस्‍थित सभी नेता वंदे मातरम (Vande Matram) के नारे लगा रहे थे, लेकिन मंच पर मौजूद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने ऐसा नहीं किया. नारे के दौरान वे असहज हो गए थे. वंदे मातरम के नारे के दौरान उनके हाव-भाव का वीडियो अब वायरल (Viral) हो गया है और लोग सोशल मीडिया (Social Media) और यूट्यूब (You Tube) पर जमकर खिंचाई कर रहे हैं.

देखें VIDEO

नीतीश कुमार के हाव-भाव को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी तंज कसा है और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी बोला है तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी का वंदे मातरम वाला वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर कर कहा कि नीतीश कुमार ने अपना क्या हाल बना लिया है. अब उन्हें घुटन नहीं होती है, क्योंकि अब जहरीले लोग उनके साथ हैं.

तेजस्वी यादव ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पीएम नरेंद्र मोदी और मंच पर उपस्‍थित सभी नेता वंदे मातरम का नारा लगाते दिख रहे हैं और हाथ ऊपर कर रहे हैं पर नीतीश कुमार उसी मंच पर चुपचाप बैठे नजर आ रहे हैं.