BREAKING NEWS
  • टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ चुनने की प्रक्रिया शुरू, गुरुवार तक हो सकता है सभी नामों का ऐलान- Read More »
  • कुत्तों का Space Mission, अंतरिक्ष पहुंच Hero बन गए ये जानवर- Read More »
  • रेल यात्रा करने से पहले जानें क्या होता है RAC ट्रेन टिकट और इससे जुड़ें नियम- Read More »

और नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते थे मुलायम सिंह यादव

News State Bureau  |   Updated On : April 19, 2019 02:03 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

मैनपुरी की रैली में मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को सपा, बसपा गठबंधन को जिताने की अपील की. वहीं लोकसभा सत्र के अंतिन दिन उन्होंने कुछ ऐसा कहा था कि जिससे सपा और बसपा दोनों असहज हो गए थे. बता दें कि बजट सत्र के दौरान मुलायम सिंह ने कहा था कि 'हमलोग तो इतने बहुमत में नहीं आ सकते. प्रधानमंत्री जी हम चाहते हैं कि आप फिर से प्रधानमंत्री बनें'. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है. मैं कहना चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीत कर आएं और आप दोबारा प्रधानमंत्री बनें'.

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, कहा दिल से चाहता हूं नरेंद्र मोदी बने दोबारा प्रधानमंत्री

गौरतलब है कि आज उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती की संयुक्त रैली है. कई सालों बाद पहला मौका होगा जब मायावती और मुलायम सिंह एक साथ मंच साझा कर रहे हैं. रैली में अजित सिंह शामिल नहीं हुए हैं. रैली की शुरुआत करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा, गठबंधन में हम मायावती का स्‍वागत करते हैं. मायावती ने हमारा साथ दिया है. उनके साथ आने से मुझे खुशी है. वहीं मायावती ने इस मौके पर कहा, मुलायम सिंह यादव ने सपा के बैनर तले मुस्‍लिम समाज के लोगों को काफी तरजीह दी है. इसके अलावा अन्‍य पिछडे़ वर्ग के लोगों को भी मान-सम्‍मान दिया. इसके साथ ही ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नकली व फर्जी पिछड़े वर्ग से नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: बीजेपी नया भारत तो हम नया प्रधानमंत्री बनाने की बात बोल रहे : अखिलेश यादव

First Published: Friday, April 19, 2019 02:00 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Mulayam Singh Yadav, Mulayam Singh, Narendra Modi, Pm, Prime Minister, Election, Election News, Modi, Todays Election News, 2nd Phase Of Election 2019, Chunav 2019, Lok Sabha Chunav 2019 Date, Election 2019 Lok Sabha,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो