logo-image

पीएम मोदी को गंगा ने बुलाया, जानिए इन नेताजी को किसने बुलाया

बीरेंद्र सिंह ने यूपी में सपा-बसपा और बलिया के मौजूदा सांसद के टिकट काटकर उन्हें दिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Updated on: 02 Apr 2019, 04:45 PM

बलिया:

बलिया लोकसभा से बीजेपी के घोषित प्रत्याशी व भदोहीमिर्ज़ापुर सीट से 3 बार सांसद रहे वीरेंद्र सिंह "मस्त" आज टिकट मिलने के बाद पहली बार बलिया लोकसभा बाजे गाजे और भारी जुलूस के साथ अपने लोकसभा क्षेत्र में गए. इस अवसर पर भाजपा के बलिया लोकसभा क्षेत्र के तीन विधानसभा के विधायक और मंत्री भी उनके साथ काफिले में मौजूद थे. गाज़ीपुर की मोहम्दाबाद विधानसभा के कठवामोड से बलिया लोकसभा की शुरुआत होती है. वहां से बीरेंद्र सिंह "मस्त" अपने समर्थकों संग खुली जीप में लोंगो का अभिवादन स्वीकार करते हुए पूरी सुरक्षा में गए.

यह भी पढ़ें: Loksabha Election 2019 : बेटे के कर्जदार मुलायम सिंह ने 5 वर्ष में कमाया 1.66 करोड़ रुपया, नहीं है कोई मोबाइल

इस अवसर पर प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह ने यूपी में सपा-बसपा और बलिया के मौजूदा सांसद के टिकट काटकर उन्हें दिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मुझे राष्ट्रीय नेतृत्व ने बलिया से लोकसभा चुनाव लड़ने का निर्देश दिया है और मेरी कर्म भूमि भदोही है, मुझे लगता है कि भृगु बाबा ने मुझे इस लिए बुलाया है कि मैं मातृ-भूमि के ऋण को चुका सकूं. उल्लेखनीय हो कि पूर्व सांसद बीरेंद्र सिंह "मस्त" भदोही, मिर्ज़ापुर सीट से 3 बार सांसद रह चुके हैं और इस बार बलिया से उन्हें मौजूदा सांसद भरत सिंह का टिकट काटकर मौका दिया गया है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की बनी सरकार तो देशद्रोह नहीं होगा अपराध, आतंकियों को भी मिलेगी जमानतः अरुण जेटली

वहीं उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और फेफना विधानसभा, बलिया के विधायक उपेंद्र तिवारी ने बताया कि बीरेंद्र सिंह मस्त भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं और बलिया से लोकसभा प्रत्याशी हैं. वहीं गठबंधन के सवाल पर मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि महागठबंधन कहीं नहीं टिकेगा. ये मात्र मिलावट है, जैसे तेल और पानी का मेल नही है वैसे ही ये भी बेमेल हैं.