BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

'योगी सरकार में कांवड़ यात्रा भी निकलेगी और डीजे भी बजेगा'

News State Bureau  |   Updated On : March 31, 2019 02:56:04 PM
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Photo Credit : )

गाजियाबाद.:  

पहले चरण के मतदान की तारीख पास आते-आते पारा चढ़ने लगा है. न सिर्फ राजनीतिक, बल्कि मौसम भी गर्म हो रहा है. इस बढ़ते तापमान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गाजियाबाद में थे. यहां उन्होंने पिछली सरकारों के कार्यकाल और कामकाज का जिक्र करते हुए केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों का खाका खींचा. उन्होंने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा, 'दो साल पहले उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा पर रोक लगा दी गई थी. आज मैं खुद बाबा दूधेश्वर की पूजा करके आया. यह मेरी सरकार है जिसमें कांवड़ यात्रा भी निकलेगी और उसमें डीजे भी बजेगा.'

राज्य की कानून-व्यवस्था पर चर्चा करते हुए योदी आदित्यनाथ ने कहा, पिछली सरकारों में अपराधियों का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा था. लोग घर छोड़ कर पलायन कर रहे थे. पर्व-त्योहार पर जगह-जगह दंगे होते थे, लेकिन आज हर तरफ लोग सुरक्षित हैं. आम लोगों का जीना मुहाल करने वाले अपराधी प्रदेश की जेल में हैं या पुलिस मुठभेड़ में राम नाम की यात्रा पर निकल चुके हैं. पिछले दो सालों में एक भी शख्स या व्यापारी ने पलायन नहीं किया है. यहां तक कि जो लोग गए थे, वह भी वापस आ रहे हैं. सरकार ने सभी की सुरक्षा की गारंटी ली हुई है.

सबका साथ सबका विकास के नारे का जिक्र करते हुए योगी ने कहा प्रदेश में सभी लोगों को बराबर मानते हुए सभी को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है. विकास के लिए ढेरों योजनाएं शुरू की गई हैं, जिनसे आ रहा बदलाव साफ देखा जा सकता है. यह सब 2014 में केंद्र में मोदी सरकार के गठन से संभव हुआ है. केंद्र सरकार की योजनाओं ने उत्तर प्रदेश का भी मान बढ़ाया है. गाजियाबाद प्रदेश में स्वच्छता के मामले में पहले पायदान पर है.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि अब यह यहां के लोगों को तय करना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने जिस विकास यात्रा की शुरुआत की थी, उसे आगे जारी रखना है या फिर राज्य को बदहाली के हवाले कर देना है. कल तक कांग्रेस, सपा-बसपा के लिए जो नामुमकिन था, वह आज मुमकिन बन रहा है. सिर्फ प्रदेश-देश के स्तर पर ही नहीं विदेशों में भी हमारा परचम लहरा रहा है.

उन्होंने कहा, 11 अप्रैल को पहले चरण के मतदान में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आठ सीटों पर मतदान होगा. गाजियाबाद और उसके विकास के क्रम में जनरल वीके सिंह का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा, इन इलाकों में रैपिड रेल आ रही है, करोड़ों की लागत से बना हिंडन का सिविल टर्मिनल भी बनकर तैयार है. मई से यहां उड़ाने भी शुरू हो जाएंगी. बहुत जल्द जेवर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट भी प्रदेश के नाम को विदेशों में पहुंचाने का काम करेगा.

उन्होंने मतदाताओं से आह्वान करते हुए कहा कि गाजियाबाद से बीजेपी प्रत्याशी वीके सिंह को वोट देकर प्रधानमंत्री मोदी की जीत सुनिश्चित करें. उन्होंने वीके सिंह के लिए कहा कि वह विदेश दौरों या यात्राओं पर रहते हुए भी गाजियाबाद के विकास के लिए प्रयास और चर्चा करते रहते थे. योगी ने लोकसभा चुनाव में एक बार फिर मोदी सरकार का नारा बुलंद करते हुए लोगों से बीजेपी को 74 पार सीटों पर विजय दिलाने का आह्वान किया.

First Published: Mar 31, 2019 02:55:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो