उमा भारती ने प्रियंका को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- चोर की बीवी को क्या कहेंगे?

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 09:12:26 PM
उमा भारती और प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

उमा भारती और प्रियंका गांधी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

चुनावी मौसम में नेताओं के बिगड़े बोल लगातार सामने आ रहे हैं. मंगलवार यानी आज बीजेपी के फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर एक विवादित बयान दिया. छत्तीसगढ़ में उमा भारती से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने और सक्रिय राजनीति में आने के सवाल पर कहा, 'जिसका पति चोरी के आरोप में हो उसको लोग किस नजरिए से देखेंगे, चोर की पत्नी को किस नजर से देखा जाता है हिंदुस्तान उस नजर से उनको देखेगा.'

इसके साथ ही उमा ने कहा कि प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने या राजनीति में आने पर बीजेपी को कोई असर नही पड़ेगा.

वहीं, उमा भारती ने आजम खान पर कहा कि चुनाव आयोग को चाहिए कि भारतीय दंड प्रक्रिया के तहत महिलाओं अपमान के संबंध में जो भी धाराएं लगती हो आजम खान पर लगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आजम खान को डिस्क्वालिफाई होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु के वेल्लौर में लोकसभा चुनाव रद्द, कालेधन के इस्तेमाल का आरोप

बता दें कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने इस बार चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है. हालांकि बीजेपी चाहती है कि उमा भारती भोपाल से चुनाव लड़े. बीजेपी को दिग्विजय सिंह को मात देने वाला कोई नेता दिखाई नहीं दे रहा है और वो उमा भारती को इसके लिए मनाना चाहते हैं. आरएसएस भी उमा भारती को भोपाल से चुनाव लड़ने के लिए राजी करने में लगी हुई है. हालांकि अभी तक उमा भारती की तरफ से इस दिशा में कोई बयान समाने नहीं आया है.

First Published: Apr 16, 2019 09:12:22 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो