logo-image

राजद के बागी नेता तेज प्रताप यादव के सुरक्षा कर्मियों ने मीडिया कर्मियों से की मारपीट, जानें वजह

घर से निकलते समय तेज प्रताप यादव की कार के नीचे एक कैमरामैन का पैर आने के बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने इसका विरोध किया. उसी के बाद तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों पर हमला बोल दिया.

Updated on: 19 May 2019, 02:35 PM

highlights

  • तेज प्रताप यादव के सुरक्षा कर्मियों के द्वारा मीडियाकर्मियों से मारपीट
  • कार के नीचे कैमरामैन का पैर आने के बाद मीडियाकर्मियों ने किया था विरोध
  • बिहार में आज पटनासाहिब समेत 8 लोकसभा के सीटों पर मतदान जारी है

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election-2019) के आखिरी चरण के लिए वोटिंग जारी है. वोटिंग के दौरान कई जगहों से हिंसा की खबरें मिल रही हैं. इसी कड़ी में लालू प्रसाद यादव के पुत्र बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के सुरक्षा कर्मियों के द्वारा मीडियाकर्मियों से मारपीट की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप की कार के नीचे एक कैमरामैन का पैर आने के बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने इसका विरोध किया. उसी के बाद तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों पर हमला बोल दिया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019 7th Phase LIVE: जादवपुर में TMC के गुंडों ने BJP वर्कर्स पर बोला हमला

कार को रोकने के लिए गाड़ी के शीशे पर मारा था कैमरा
घटना के मुताबिक तेज प्रताप यादव घर से बाहर निकल रहे थे. उसी दौरान उनकी कार के नीचे कैमरामैन का पैर आ गया था. पैर गाड़ी के नीचे आने पर उसने कैमरा गाड़ी के शीशे पर मार दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. हालांकि अभी तक इस घटना के लिए तेज प्रताप यादव की ओर से बयान या माफीनामा नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: योगी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर बोले- पूर्वांचल में सपा-बसपा गठबंधन को मिलेगी भारी जीत

बिहार में 8 सीटों पर हो रही है वोटिंग
बता दें कि बिहार में आज 8 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इन सीटों में बिहार की राजधानी पटनासाहिब भी शामिल है. बिहार में कई बड़े राजनीतिक दिग्गज मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मतदान किया.