logo-image

तेजप्रताप का दर्द फिर छलका, बोले आई मिस यू पापा, जानें उन्हें क्यों याद आए लालू प्रसाद

वर्चस्व की इस जंग में इस बार पाटलिपुत्र में गठबंधन की रैली मुद्दा बन गई है. इस रैली में तेजप्रताप यादव को भाषण देने का मौका ही नहीं दिया गया.

Updated on: 17 May 2019, 08:43 AM

highlights

  • तेजप्रताप का कहना है कि उन्हें जान-बूझकर पाटलिपुत्र की महारैली में भाषण नहीं देने दिया गया.
  • दावा किया कि बिहार में कांग्रेस की कोई औकात नहीं, सिर्फ लालूजी की वजह से है कांग्रेस.
  • दुखी तेजप्रताप ने ट्वीट कर अपना दर्द पिता लालू प्रसाद यादव के सामने रखा है.

नई दिल्ली.:

भले ही सार्वजनिक मंच से कोई कुछ कहे, लेकिन इतना तय है कि लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों के बीच खाई चौड़ी होती जा रही है. वर्चस्व की इस जंग में इस बार पाटलिपुत्र में गठबंधन की रैली मुद्दा बन गई है. इस रैली में तेजप्रताप यादव को भाषण देने का मौका ही नहीं दिया गया. इस बात से दुखी तेजप्रताप ने ट्वीट कर अपना दर्द पिता लालू प्रसाद यादव के सामने रखा है. तेजप्रताप ने कहा मेरे आदरणीय पिता के अनुपस्थिति की वजह से आज मुझे मंच से बोलने नहीं दिया गया. 'आई मिस यू पापा'.

यह भी पढ़ेंः आज शाम थम जाएगा सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार, सभी लगाएंगे ऐड़ी-चोटी का जोर

भाषण देने के लिए नाम तक नहीं पुकारा, मान बैठे अपमान
गौरतलब है कि पाटलिपुत्र से इस बार लालू की प्रतिष्ठा दांव पर है. यहां से उनकी सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती राजद की उम्मीदवार हैं. 19 को मतदान यहां होना है. ऐसे में गुरुवार को गठबंधन ने एक महारैली का आयोजन किया था. इसमें राहुल, मीसा समेत कई नेताओं को भाषण देना तय था. पहले तो राहुल गांधी ने तेजप्रताप को भाषण देने के लिए कहा पर जैसे ही तेजप्रताप का नंबर आया उन्हें किसी ने बुलाया ही नहीं.

यह भी पढ़ेंः अपने बयान से पलटीं साध्वी, कहा- 'पार्टी की लाइन मेरी लाइन है', देखें Video

गुस्साए तेजप्रताप ने कहा बिहार में कांग्रेस की औकात नहीं थी
तुनकमिजाज तेजप्रताप इसे अपना अपमान मान रहे हैं. साथ ही उनका कहना है कि वह इसकी शिकायत राहुल गांधी से करेंगे. आहत तेजप्रताप ने कहा कि बिहार में कांग्रेस की कोई औकात नहीं थी, सिर्फ लालूजी की वजह से कांग्रेस का बिहार में अस्तित्व बचा था. तेजप्रताप यहीं नहीं रुके उन्होंने दावा किया कि वह बिहार के दूसरा लालू यादव बन रहे हैं, इसलिए लोग उन्हें गिराने या टांग खींचने में लगे हुए हैं. भाषण न दे पाने से आहत तेजप्रताप अपनी बहन पर भी इसका ठीकरा फोड़ रहे हैं.