सनी देओल ने दिल्ली में किया रोड शो, प्रवेश वर्मा के लिए मांगे वोट

News State Bureau  |   Updated On : May 09, 2019 10:47:07 PM
सनी देओल (फाइल फोटो)

सनी देओल (फाइल फोटो)

ख़ास बातें

  •  सनी ने दिल्ली में किया रोड शो
  •  पश्चिमी दिल्ली प्रत्याशी प्रवेश वर्मा के लिए मांगे वोट
  •  सनी की एक झलक पाने के लिए उमड़ा जन सैलाब

नई दिल्ली:  

अभिनेता से नेता सनी देओल ने दिल्ली में रोड शो किया. उन्होंने हरि नगर और सुभाष नगर इलाके में रोड शो करते हुए नजर आए. इस दौरान पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार परवेश वर्मा भी उपस्थित रहे. उन्होंने प्रवेश वर्मा के लिए वोट मांगे. उनके इस रोड शो में बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे. रोड शो हरि नगर डिपो, जेल रोड से सुभाष नगर मोड़ तक किया गया.

चुनाव प्रचार के लिए सनी की भारी मांग

जब से राजनीति में सनी देओल आए हैं तब से उनकी भारी मांग है. बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं. चुनावी प्रचार में खूब व्यस्त चल रहे हैं. उत्तर प्रदेश के रायबरेली, फूलपुर और प्रयागराज में रोड शो कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने पिछले हफ्ते राजस्थान के झुंझुनू लोकसभा सीट पर बीजेपी के लिए वोट मांगने के बाद जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर पार्टी के उम्मीदवार कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर के लिए रोड शो किया.

सेल्फी के लिए उमड़ी भीड़

दिल्ली में रोड शो करने से पहले उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर में भी रोड शो किया. इस दौरान एक महिला ने उसे किस कर लिया. सनी देओल की झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी. सभी अपने पसंदीदा हीरो के साथ सेल्फी खिंचाने के लिए काफी उत्साहित थे. उनके रोड शो से पहले दिल्ली में दो गुटों में जमकर मारपीट भी हुई है. मौके पर पुलिस पहुंच गई है और हालात पर काबू पा लिया.

गुरदासपुर से लड़ रहे हैं चुनाव

सनी देओल परिवार के तीसरे ऐसे सदस्य हैं जो राजनीति में आए हैं. इससे पहले उनके पिता और अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी भी राजनीति में आ चुके हैं. दोनों सांसद भी रहे हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. जहां उनका मुकाबला वर्तमान सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ से है. पंजाब में 19 मई को आखिरी चरण में मतदान होना है. परिणाम 23 मई को आएगा.

First Published: May 09, 2019 10:47:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो