logo-image

सोनिया गांधी की बैठक प्रधानमंत्री चुनने के लिए नहीं, नेता प्रतिपक्ष चुनने के लिए होगी : शाहनवाज हुसैन

23 मई को दोपहर के भोजन के समय से पहले तय हो जाएगा कि अगली सरकार भी मोदी सरकार की बनने वाली है

Updated on: 17 May 2019, 04:31 PM

highlights

  • 23 मई को दोपहर से पहले तय हो जाएगा कि अगली सरकार भी मोदी की आएगी- शाहनवाज
  • राहुल गांधी दीदी के सामने नतमस्तक नजर आए
  • बैठक पीएम मोदी को बधाई देने के लिए होगी

नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने न्यूज नेशन पर बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सोनिया गांधी की बैठक प्रधानमंत्री चुनने के लिए नहीं, बल्कि नेता प्रतिपक्ष चुनने के लिए आयोजित की जाएगी. 23 मई को दोपहर के भोजन के समय से पहले यह तय हो जाएगा कि अगली सरकार भी मोदी सरकार की बनने वाली है. उसके बाद 23 मई को विपक्षी दलों की जो बैठक सोनिया गांधी ने बुलाई है वह प्रधानमंत्री पद के लिए नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने के लिए होगी. वे लोग आपस में बैठकर यह जरूर तय कर सकते हैं कि अगला नेता प्रतिपक्ष कौन बनेगा.

दीदी के सामने राहुल नतमस्तक

राहुल गांधी पश्चिम बंगाल में दीदी के सामने नतमस्तक नजर आए. राहुल बंगाल में प्रचार से बचते हुए नजर आए. वह ममता बनर्जी के सामने सरेंडर कर चुके हैं. कांग्रेस पार्टी की स्थिति पश्चिम बंगाल में इतनी कमजोर है कि राहुल मेहनत करना ही नहीं चाहते.

लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के लिए 19 मई को वोट डाले जाएंगे. मतगणना 23 मई को होगी. इसके लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सभी विपक्षों को एक साथ मीटिंग बुलाई है. सभी दलों को उन्होंने पत्र लिखा है. जिसमें बहुत सारे दलों के नेताओं ने हामी भी भर दी है. सभी विपक्ष एक छत के नीचे मिलेंगे. इससे पहले शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि देशभक्तों का अपमान और आतंकवादियों का सम्मान यह कांग्रेस की संस्कृति रही है. उन्होंने प्रश्न करते हुए कहा, कि आखिर कांग्रेसी संदेश क्या देना चाहते हैं. जब भी सेना कोई पराक्रम का काम करती है तो उस पर संदेह करना उनकी आदत बन गई है और आतंकवादियों का सम्मान देने का काम कर रहे हैं.