BREAKING NEWS
  • हाफिज सईद पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट, कहा- पाकिस्तान पर दबाव आया काम...- Read More »
  • 20 साल में दूसरी बार इंटरनेशनल कोर्ट में भारत से हारा पाकिस्तान, पहले 14-2 अब 15-1 से- Read More »
  • कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्‍तान की बेशर्मी, मुंह की खाने के बाद भी बता रहा अपनी जीत - Read More »

चुनाव ड्यूटी पर जा रहे एसडीएम को सड़क पर घसीट कर पीटा गया, आखिर क्यों आई ये नौबत

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 02:50 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

अनंतनाग.:  

श्रीनगर-काजीगंड राष्ट्रीय राजमार्ग के डलवाछ इलाके में तैनात भारतीय सेना पर चुनाव ड्यूटी में जा रहे एसडीएम को सड़क पर घसीटने और फिर पीटने का आरोप लगा है. इस घटना से राज्य का राजनीतिक माहौल गर्मा गया है. पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने घटना को 'जंगल राज' करार दिया है. एसडीएम की शिकायत दर्ज कर आरोपों की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक अनंतनाग के डोरू में तैनात एसडीएम गुलाम रसूल वानी की दक्षिण कश्मीर में सहायक रिटर्निंग अधिकारी बतौर ड्यूटी लगाई गई थी. वेसु जाने के दौरान भारतीय सेना के कुछ जवानों से कथित तौर पर उनकी हाथापाई हुई. गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद हाईवे पर सेना के वाहनों के आने-जाने पर सामान्य आवागमन हफ्ते में दो दिन एक बार फिर से रोका जाने लगा है.

पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार हाईवे पर ऐसे ही एक ब्लॉकेड के दौरान एसडीएम गुलाम रसूल की जीप पर एसडीएम लिखा होने और जरूरी कागजात होने के बावजूद एक चेक प्वाइंट पर उनके समेत गाड़ी के ड्राइवर संग मारपीट की गई. यह बताने पर भी कि चुनाव ड्यूटी पर जा रहे हैं, तैनात सेना के जवानों ने कथित तौर पर उन्हें सड़क पर घसीटा और फिर मारपीट की.

पीड़ित एसडीएम ने कुलगाम के एसएसपी से शिकायत की है. शिकायत के आधार पर घटना की जांच की जा रही है. हालांकि घटना को जंगल राज बताते हुए पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि जहां सड़कें आम लोगों के ब्लॉक कर दी जाती हों, एसडीएम स्तर का अधिकारी पीटा जाता हो, मुठभेड़ के दौरान आतंकियों के शवों को जला दिया जाता है... लगता तो नहीं है कि हम भारत में रह रहे हैं. शेख अब्दुल्ला और महाराज ने भारत से विलय का समझौता करते वक्त ऐसे समय की नहीं सोची होगी.

First Published: Wednesday, April 17, 2019 02:50 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Sdm, Accused, Army Men, Beaten Up, Anantnag, Srinagar-qazigund Highway, Poll Duty, Sdm, Ssp, General Election 2019, Loksabha Polls 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो